बधाई हो, आयुष्मान खुराना के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी सान्या मल्होत्रा

बधाई हो, आयुष्मान खुराना के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी सान्या मल्होत्रा , आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म बधाई हो में आयुष्मान के ऑपोजिट सान्या मल्होत्रा को कास्ट कर लिया गया है। सान्या इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अपोजिट काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

आधिकारिक बयान में सान्या ने कहा, ‘मुझे ऐक्ट्रेस होने की ही बहुत खुशी है। जब भी मुझे कुछ रोचक काम मिलता है मैं उसे जरूर करने की कोशिश करती हूं। मुझे इस तरह के क्रिएटिव काम करने में मजा भी आता है और ऐसे प्रॉजेक्ट्स का हिस्सा बनकर खुशी भी होती है। मैं जल्द ही फिल्म ‘बधाई हो’ की तैयारियां शुरू करने वाली हूं।’

सान्या ने आगे कहा, ‘यह ज्यादा कठिन नहीं होना चाहिए क्योंकि इसमें मुझे कुश्ती नहीं करनी है।’ इस फिल्म को अमित शर्मा डायरेक्ट करने जा रहे हैं। अमित इससे पहले 1000 ऐड फिल्म्स की शूटिंग कर चुके हैं।

इस फिल्म को जंगली पिक्चर्स और क्रोम पिक्चर्स मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में की जाएगी। हाल ही में सान्या ने रितेश बत्रा की फिल्म ‘फोटोग्राफर’ की शूटिंग खत्म की है। इससे पहले वह सुपरहिट फिल्म ‘दंगल’ में भी काम कर चुकी हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like