सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘पगलैट’ का टीजर हुआ रिलीज, 26 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। वहीं जन्मदिन के दिन सान्या की अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट आज की गई है। साथ ही फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया, फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाना है।

सान्या मल्होत्रा की ‘पगलैट’ फिल्म 26 मार्च के दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सान्या का किरदार बहुत ही अलग नजर आनेवाला है, जंहा सान्या के किरदार को इस टीजर में दिखाया गया है।

आज रिलीज किए गए ‘पगलैट’ फिल्म के टीजर की बात करें तो, इस विडियो में सान्या मल्होत्रा के किरदार को फिल्म के नाम की तरह ही बताया गया है। टीजर में सान्या के किरदार की शादी पांच महीने पहले ही हुई हैं और पति के मौत के बाद भी सान्या के चेहरे पर कोई इमोशन्स नहीं नजर आ रहा है।

इसी के साथ सान्या मल्होत्रा की डॉयलॉग डिलीवरी भी बड़े मजेदार अंदाज में पेश की गई है। सान्या के किरदार को इसी डॉयलॉग के जरिए दिखाया गया है। इस टीजर विडियो में केवल सान्या के किरदार को ही दिखाया गया है।

इस फिल्म के टीजर विडियो को शेयर कर सान्या मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा,’ इस परिवार में या तो हाई इमोशन्स होते हैं या तो इमोशन्स होते ही नहीं है..!! पगलैट नेटफ्लिक्स पर 26 मार्च से..’।

इस फिल्म में सान्या के अलावा आशुतोष राणा, शिबा चड्ढा, राजेश तैलंग, रघुबीर यादव, सयानी गुप्ता, श्रुति शर्मा और चेतन शर्मा मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे ‌। इस फिल्म को गुनीत मोंगा और एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म से जुड़ी और जानकारी जल्द ही दी जाएगी।

वही सान्या मल्होत्रा ने अपनी एक और अपकमिंग नेटफ्लिक्स फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ की शूटिंग भी पूरी कर ली हैं। इस वैडिंग कॉमडी फिल्म में सान्या के साथ अभिमन्यु दसानी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और अब दोनों ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। 

मीनाक्षी सुंदरेश्वर टाइटल से बन रही फ़िल्म करण जौहर की कम्पनी धर्मेटिक प्रोड्यूस कर रही है, जो ओटीटी के लिए कंटेंट बनाती है। फ़िल्म में सान्या के साथ अभिमन्यु दसानी लीड रोल में हैं। करण ने हाल ही में दोनों के किरदारों के फ़र्स्ट लुक को शेयर किया था।

जंहा दोनों साऊथ इंडियन वैडिंग लुक में नजर आए और अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी की जा चुकी है। जिसकी जानकारी सान्या और अभिमन्यु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। फ़िल्म में सान्या मीनाक्षी और अभिमन्यु सुंदरेश्वर के रोल में हैं।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like