‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ में सारा खान बनी असुरलोक की रानी

हर किसी को अपने पापों की सजा भुगतनी होती है और ऐसा ही हुआ एण्ड टीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ में देवी पॉलोमी (सारा खान) के साथ। स्वाति(तन्वी डोगरा) की जिंदगी में कहर और मुसीबतें पैदा करने के लिए और यहां तक कि उसको मारने की कोशिश करने वाली, देवी पॉलोमी को अब उसके द्वारा किए गए बुरे कर्मों के लिए अब फटकार लगाईं जाएगी।

स्वाति को जल्द ही न्याय मिलेगा क्योंकि देवी पॉलोमी (सारा खान) को स्वर्गलोक से निकाल दिया गया है और उसे असुरलोक में भेज दिया गया है। अपने इस पूरे डरावने अवतार में, वह असुर रानी पॉलोमी के रूप में जानी जाएंगी, एक ऐसी प्रतिशोधी और निर्दयी ताकत जिसे रोका नहीं जा सकता और वह स्वाति, उष्मा देवी(रतन राजपूत) और संतोषी मां (ग्रेसी सिंह) की जिंदगी में हर तरह से नई चुनौतियां लाने के लिए तरह-तरह की योजनाएं बनाएगी।

अपने नए लुक के बारे में विस्तार से बताते हुए, सारा खान ने कहा, ‘‘दर्शकों ने मुझे हमेशा सोने और ग्लिटर से सजा हुआ देखा है, अब इसे एक पायदान और ऊपर जाने का समय आ गया है। मैं पूरे काले कपड़ों में सिल्वर ज्वैलरी के साथ सजी हुई नजर आउंगी। यह गहरा रंग  असुर रानी पॉलोमी की विनाशक विशेषताओं का वास्तविक रूप से वर्णन करता है।‘‘

यह शो लगातार दर्शकों को एक रोमांचक और सस्पेंस से भरपूर अनुभव देता रहा है। क्योंकि स्वाति की याददाश्त अभी भी नहीं आई है, इसलिए इंद्रेश (आशीष कादियान) और उसके परिवार को स्वाति के साथ मेलजोल बिठाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। स्वाति अभी भी बबली के लुक को समझने में असमर्थ है और उसे अभी भी यह शक है कि इंद्रेश उससे कुछ छुपा रहा है।

रानी पॉलोमी (सारा खान) के इरादों को सांझा करते हुए सारा खान ने कहा, ‘‘देव सभा में, पॉलोमी के सही इरादों का खुलासा हो जाता है और उसे इंसान को मारने की कोशिश करने का दोषी पाया गया, उसे महादेव ने फटकार लगाईं और फिर उसे असुरलोक भेज दिया गया। स्वर्गलोक से निकाले जाने से नाराज, पॉलोमी खुद को संतोषी मां से ज्यादा ताकतवर साबित करने में लगी हुई है।

उसका गुस्सा बहुत सारे दुखो को जन्म देगा और कई तरह के ट्विस्ट लेकर आएगा जिसकी दर्शकों ने कभी उम्मीद भी नहीं की होगी। क्या ऊष्मा देवी असुर रानी के गुस्से का सामना करने वाली पहली महिला होंगी? स्वाति और संतोषी मां की जिंदगी में पॉलोमी कैसे कहर लेकर आएगी?‘‘

एण्डटीवी के शो ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ में देवी पॉलोमी को असुर रानी के रूप में देखें, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like