मोना डार्लिंग का ट्रेलर रिलीज़, सस्पेंस थ्रिलर है फिल्म

मोना डार्लिंग का ट्रेलर रिलीज़, सस्पेंस थ्रिलर है फिल्म , नामी फिल्मकार अोनिर के साथ ‘आय एम’, ‘माय ब्रदर निखिल’ जैसी तमाम फिल्में करने वाले संजय सूरी इस बार थोड़ी अलग किस्म की फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का नाम है ‘मोना डार्लिंग’, जो एक थ्रिलर है। नाम को लेकर उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘हां, नाम को लेकर बात हुई थी। ‘मोना डार्लिंग’ थोड़ा अजीब लग सकता है, कुछ गलत अंदेशे भी दे सकता है पर इस कहानी पर यह अच्छा लग सकता था।

फिल्म नई पीढ़ी की बात कहती है। उन्हें इस नाम में कुछ भी अजीब नहीं महसूस होगा। ट्रेलर को मिल रहा बेहतरीन रिस्पाॅन्स बता रहा है कि नाम कोई मुद्दा नहीं है। फिल्म भी उतनी ही रोमांचक है, जितना कि ट्रेलर।’इस फिल्म के बारे में संजय ने बताया ‘जब इसकी कहानी सुनी तो इनकार नहीं कर पाया। सोचा जो कहानी मुझमें उत्सुकता जमा सकती है वो जरूर पसंद की जाएगी।

इस कहानी में अाप पूरे वक्त अंदाजा लगाते रहते हैं कि कौन हत्याएं कर रहा है, लेकिन उस तक पहुंच नहीं पाते। मैं यह नहीं स्पष्ट करना चाहूंगा कि यह हाॅरर है या थ्रिलर। इतना जरूर है कि राज झटका देने वाला होगा।’  यह फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसके बाद संजय सूरी की एक और साइकोलाॅजिकल थ्रिलर फिल्म रिलीज होने वाली है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like