जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान जाफरी और अपनी भांजी को एक साथ लांच करेंगे भंसाली

जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान जाफरी और अपनी भांजी को एक साथ लांच करेंगे भंसाली , रणबीर कपूर और सोनम कपूर जैसे स्टार्स को लॉन्च करने वाले संजय लीला भंसाली अब अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म में अभिनेता जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान को लॉन्च करेंगे। जावेद ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि उनके बेटे का आधिकारिक फिल्मीं करियर शुरू हो गया है। आपको बता दें कि मीज़ान अपने पिता की तरह बेहतरीन डांसर भी हैं।

मिजान ने न्यूयॉर्क से फिल्म मेकिंग का कोर्स भी किया हुआ है। कुछ महीने पहले यह सुनने को मिला था भंसाली अपनी भांजी और मिजान को एक साथ लॉन्च करेंगे। भंसाली की भांजी उनकी बहन बेला सहगल की बेटी हैं। बेला कई फिल्मों में बतौर एडिटर काम कर चुकी हैं। हाल ही में मिजान जाफरी, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या को लेकर चर्चा में आए थे। दरअसल, वे नव्या के साथ एक मूवी डेट पर गए थे, इस दौरान वे फोटोग्राफर्स से अपना मुंह छिपाते हुए नजर आए थे।

मीज़ान ‘बाजीराव मस्तानी’ में भंसाली के साथ सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुके हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क के विजुअल आर्ट्स से फिल्म निर्माण के गुर सीखे हैं। अब मीजान की पहली फिल्म का निर्माण भंसाली प्रोडक्शन और महावीर जैन कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन मंगेश हडावले करेंगे। न्यूयॉर्क में 4 साल फिल्म मेकिंग और विजुअल आर्ट्स की पढ़ाई करने की। उन्होंने संजय लीला भंसाली की एक फिल्म में ऑडिशन दिया था और खुद भंसाली भी उनके टैलेंट के कायल हो गए।

You might also like