संजय लीला भंसाली का फोन नंबर लीक, लोग कह रहे हैं सुनाओ खरी खोटी!

संजय लीला भंसाली का फोन नंबर लीक, लोग कह रहे हैं सुनाओ खरी खोटी! संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हो गई है। वहीं फिल्म के विरोधी लगातार जगह-जगह फिल्म रिलीज को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इधर, सोशल मीडिया पर संजय लीला भंसाली का फोन नंबर जारी कर दिया गया है।

साथ ही अपील की जा रही है कि पद्मावत के फिल्म डायरेक्टर को फोन कर गालियां दी जाएं। दरअसल, पोस्ट में लिखा गया है कि संजय लीला भंसाली का फोन नंबर जारी कर कहा जा रहा है कि कोई भी उन्हें फोन कर गाली न दे। लेकिन संजय लीला भंसाली का फोन नंबर सार्वजनिक कर इंडायरेक्टली कहा जा रहा है संजय को पद्मावत फिल्म बनाने को लेकर खरी खोटी सुनाई जानी चाहिए।

इसी पोस्ट को रीपोस्ट कर एक यूजर लिखता है, ‘कृपया संजय लीला भंसाली के नंबर पर फोन करके गालियां न दे। बाकी आप सब समझदार हैं कैसे #हिम्मत हो जाती है #बॉलीवुड के #फिल्म निर्माताओं की कि वे हमारे #सम्माननीय ऐतिहासिक #नायक या #नायिकाओं के जीवन पर #फिल्में बनाएं उनका #चरित्रहनन करके अपनी #जेबें भर लें?

#शहीदमंगलपांडे ,#पेशवाबाजीराव और अब #महारानीपद्मिनी, जिस #पद्ममावत को लिखकर #मलिकमुहम्मदजायसी आज तक #हिंदी #साहित्य में #श्रद्धा के साथ पढ़े जाते हैं, उन्हीं के #पवित्रभारत में ऐसी #कुचेष्टा पर #कुसंस्कारी संजय लीला भंसाली का जो #सुसंस्कारी #स्वागत #पधारोम्हारेदेस की #करणी सेना ने कर दिखाया। उसके लिए #करणी सेना को #साधुवाद एवम्।’

फिल्म का विरोध कर एक यूजर फेसबुक पोस्ट में लिखता है , ‘संजय लीला भंसाली के नंबर पर कोई भी कॉल न करे। #समझ तो गए होंगे सभी। अब #शेयर करके फैला दो।’ दूसरा व्यक्ति भी वही बात लिख कर पोस्ट शेयर करता है। एक यूजर लिखता है, ‘किसी के पास उस संजय लीला भंसाली का नंबर हो तो सेंड करना साले को समझाना पड़ेगा मान गया तो ठीक वरना अपनी वाली बतानी पड़ेगी फिर जय राजपूताना’

संजल लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का करणी सेना घोर विरोध कर रही है। यह फिल्म बनने से पहले ही सुर्खियों में आ गई थी। करणी सेना का कहना है कि फिल्म में राजपूतों के इतिहास के साथ खिलवाड़ किया गया है।

वहीं फिल्म रिलीज होने के बाद लोगों ने कहा कि फिल्म में राजपूतों के गौरव और उनकी शान का बखान किया गया है। फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like