पद्मावती का संजय लीला भंसाली ने करवाया 160 करोड़ का बीमा, धमकी से थे परेशान

पद्मावती का संजय लीला भंसाली ने करवाया 160 करोड़ का बीमा, धमकी से थे परेशान, फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने बड़ा फैसला लेते हुए पद्मावती का करोड़ों का बीमा करवा लिया है। बता दें, चित्तौड़गढ़ में फिल्म को लेकर बड़े पैमाने पर विरोध और साथ ही प्रदर्शन भी हो रहा हैं। इससे साफ हो जाता हैं कि जब ये फिल्म रिलीज होगी तो इनका बड़े तौर पर विरोध होने वाला हैं। ये विरोध की आग फिल्म को नुकसान पहुंचा सकती हैं। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए भंसाली ने पद्मावती का 160 करोड़ रुपये का बीमा करवाया गया है।

जयपुर में सिनेमा हॉल के मालिकों को विरोध कर रहे विरोधियों से आए लगातार धमकियां मिल रही हैं।  और तो और सेंसर बोर्ड भी दोनों पक्षों में सुलह करने में जुटा है। वैसे बता दें, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ का ही विरोध नहीं हो रहा है फिल्म ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ के रिलीज के वक्त भी बड़ा बवाल हुआ था।

कल से फिल्म को लेकर चितौड़गढ़ में बड़े तौर पर विवाद हो रहा है। विरोधियों के मुताबिक, फिल्म में महारानी पद्मावती बदमान करने की कोशिश हो रही हैं। फिल्म में पद्मावती को अलाउद्दीन खिलजी की प्रमिका बताया जा रहा है और तो और इन दोनों में इंटिमेंट सीन भी दिखाया जाने वाला है।

बीमा पॉलिसी के मुताबिक, फिल्म रिलीज होने के बाद अगर टिकट बेचने के दौरान किसी भी तरह का विरोध, झगड़े, हड़ताल और तोड़फोड़ होता हैं तो इस नुकसान की भरपाई कंपनी उठाएगी। जिस तरह पद्मावती का विरोध हो रहा हैं, इसे देख कर तो लगता हैं दर्शक ये जोखिम नहीं उठाएंगे कि वो सिनेमाहॉल जाकर फिल्म देखे। इसके बाद इसका सीधा असर फिल्म के कमाई पर होगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like