संजय कपूर का शो ‘द लास्ट ऑवर’ रहेगा इस वीकेंड के बिंज वाच के लिए बेस्ट चॉइस

सिनेमा हॉल कोरोना वायरस के चलते अभी तक बंद है और ऐसे वक़्त में लोगों को एंटरटेन करने के लिए OTT प्लेटफार्म ने उनकी जगह पूरी तरह से ले ली है। यहाँ पर ऑडियंस को हर वैरायटी का कंटेंट मिलता है और इतना सारा कंटेंट अवेलेबल है, आप अपनी चॉइस के हिसाब से जो चाहे जब चाहे देख सकते है।

अमेज़न प्राइम पर 14 मई को संजय कपूर का शो ‘द लास्ट ऑवर’ रिलीज़ हुआ है और इस वीकेंड आपके बिंज वाच के लिए यह शो रहेगा परफेक्ट।

इस सुपरनैचुरल क्राइम ड्रामा ‘द लास्ट ऑवर’ में एक बड़ी कास्ट है। इसमें संजय कपूर, कर्मा तकपा, शहाणा गोस्वामी, शायली कृशन, राइमा सेन, रोबिन तमांग और मंदीकिणी गोस्वामी नजर आ रहे है। शो को प्रोडूस, लिखा और क्रिएट अमित कुमार और अनुपमा मिंज ने किया है।

‘द लास्ट ऑवर’ शो की कहानी नार्थ ईस्ट के काल्पनिक शहर मानचेंग में स्थित है।यहाँ पर एक लड़की का मर्डर होता है और उसके बाद एक के बाद एक और मर्डर होते है। इन मर्डर की  इन्वेस्टीगेशन के लिए अनूप यानि की संजय कपूर को यहाँ पर पोस्ट किया जाता है। अनूप अपनी इन्वेस्टीगेशन में एक लोकल इन्फॉर्मॅट देव से मदद लेता है। देव का किरदार कर्मा तकपा निभाते हुए नजर आ रहे है। देव के पास सुपरनैचुरल शक्ति होती है कि वह मरे हुए इंसानो की आत्मा से बात कर सकता है।

देव को अनूप की बेटी परी से प्यार हो जाता है। अब देव अपनी ड्यूटी और प्यार के बीच किसे चुनता है ? यह सब जानने के लिए आपको देखना होगा शो ‘द ल;लास्ट ऑवर’ .

‘द लास्ट ऑवर’ शो में 8 एपिसोड है जो आपको अपने यूनिक कांसेप्ट और नैरेटिव की वजह से हुक्ड रखेंगे। यह मिस्ट्री थ्रिलर अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम कर रहा है।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like