तोरबाज की शूटिंग शुरु, किर्गिज़स्तान पहुंचे संजय दत्त, तस्वीर आई सामने

तोरबाज की शूटिंग शुरु, किर्गिज़स्तान पहुंचे संजय दत्त, तस्वीर आई सामने , बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त अपनी नई फिल्म तोरबाज की शूटिंग करने के लिए किर्गिज़स्तान पहुंच चुके हैं। ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से संजय की तस्वीरें डालकर लोगों को यह जानकारी दी है।

तरन ने जो तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर डाली हैं, उनमें संजय दत्त के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर राहुल मित्रा भी दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि जब संजय दत्त अपनी कमबैक फिल्म भूमि की शूटिंग कर रहे थे तब ही राहुल मित्रा ने संजय से मुलाकात करके इस प्रोजेक्ट को फाइनल किया था।

अगर बात की जाए संजय दत्त की प्रोफेशनल लाइफ की तो उन्होंने हाल में ही डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया की नई फिल्म साहब बीबी और गैंग्स्टर 3 की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में संजय दत्त गैंग्स्टर का किरदार निभाते दिखेंगे। अगर वापस संजू की तोरबाज पर लौटा जाए तो इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर की हीरोइन नरगिस फाखरी काम करती दिखाई देंगी। यह पहला मौका होगा जब नरगिस और संजय एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे।

वैसे एक बात तो माननी पड़ेगी संजय दत्त लगातार जिस तरह से फिल्में शूट कर रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि कई सारे डायरेक्टर्स संजू के इंतजार में बैठे थे कि वो कब जेल से बाहर आयें और उनके साथ फिल्में शुरु की जायें। साहब बीबी और गैंग्स्टर और तोरबाज के अलावा संजय के पास अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस की एक फिल्म भी है, जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर दिखाई देंगे। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अफगानिस्तान में होगी।

यह फिल्म उन बच्चों के बारे में होगी जिन्हें जिहाद के नाम पर सुसाइड बॉम्बर बना दिया जाता है। संजय इस फिल्म में इसी जाल में फंसे एक बच्चे के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे। संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ के भारत की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्मों में शामिल होने की खबरें लगातार आ रही हैं। फिल्म के निर्देशक गिरीश मलिक ने बताया कि फिल्म में 3 मुख्य एक्ट्रेस होंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like