प्रस्थानम का मोशन पोस्टर जारी, संजय दत्त का दमदार डॉयलॉग आया सामने

प्रस्थानम का मोशन पोस्टर जारी, संजय दत्त का दमदार डॉयलॉग आया सामने, संजय दत्त के प्रोडक्शन तले बन रही प्रस्थानम अपनी घोषणा होने के बाद लगातार सुर्खियों में है।

बता दें कि पिछले साल फिल्म भूमि के साथ कमबैक करते हुए संजय दत्त ने फैसला किया था कि वह अपने होम प्रोडक्शन तले फिर से फिल्में बनाएंगे। बता दें कि तेलुगु की सुपर डुपर हिट फिल्म प्रस्थानम का हिंदी रीमेक बनाने का फैसला किया।

प्रस्थानम की शूटिंग से पहले निर्देशक देव कट्टा काफी उत्साहित थे। फिल्म को लेकर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अपनी उत्सुकता को बयान किया था। देव का कहना था कि मेरा हमेशा से ही सपना रहा है कि मैं संजय दत्त और जैकी श्रॉफ जैसे अभिनेताओं के साथ काम करुं और अब वो सपना भी पूरा हो रहा है। संजय और जैकी जैसे कलाकारों के जुड़ने की वजह से मेरी फिल्म प्रस्थानम और भी ज्यादा जबरदस्त हो गई है।

कुछ देर पहले ही इस प्रस्थानम फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्च किया गया है। इस पोस्टर में संजय दत्त सफेद कुर्ते और धोती में नजर आ रहे है। वहीं बैकग्राउंड में एक खेत नजर आ रहा है।

इस मोशन पोस्टर में फिल्म का एक दमदार डायलॉग सुनाई दे रहा है, जिसमें संजय दत्त कहते हुए नजर आ रहे है कि हक दोगे तो रामायण शुरु होगी, छिनोगे तो महाभारत! इस फिल्म का निर्देशन देव कट्टा ने किया है।

प्रस्थानम फिल्म में जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। बता दें यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इसके जरिए जैकी और संजय पूरे 11 साल बाद साथ में काम कर रहे है। 11 साल पहले रिलीज हुई फिल्म एकलव्य में दोनों को आखिरी बार देखा गया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like