संजय दत्त ने जो काम 32 की उम्र में किया था अब वो 54 की उम्र में भी करेंगे

संजय दत्त ने जो काम 32 की उम्र में किया था अब वो 54 की उम्र में भी करेंगे , संजय दत्त के करियर में महेश भट्ट का बहुत बड़ा हाथ रहा है। अब दोनों फिल्म सड़क के रीमेक में एक बार फिर से साथ काम करने वाले है। इतना ही नहीं इस फिल्म की कहानी पर भी काम होना शुरु हो चुका है।

इस फिल्म में संजय के साथ साथ पूजा भी मुख्य भूमिका में है और फिल्म के निर्माता अभी इस फिल्म के लिए नए कलाकारों की भी तलाश में है। पिछले कुछ दिनों से खबरें थी कि इस फिल्म में आलिया होगी लेकिन महेश ने इस सवाल पर कहा कि, “नहीं आलिया इस फिल्म का हिस्सा नहीं होगी लेकिन इस फिल्म में पूजा का नया अवतार देखने को मिलेगा।”

महेश भट्ट ने कहा कि, “जब संजय दत्त 32 साल के थे तो यह फिल्म बनाई गई थी। अब 54 साल के रवि के रुप में संजय दत्त कमबैक करने वाले है। महेश ने आगे कहा कि 90 के दशक वाली सड़क में एक इमोशनल कनेक्शन था जोकि दर्शकों को बहुत पसंद आया था। हम फिल्म के रीमेक में भी उस कनेक्शन को बरकरार रखने की कोशिश कर रहे है।”

पूजा भट्ट ने भी अपने पिता के साथ संजय की एक तस्वीर को साझा करके लिखा था कि, “ये हंसी हर बात बयां कर रही है। दिल को छू लेने वाले स्क्रीनप्ले और नैरेशन के लिए शुक्रिया महेश भट्ट।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like