संजय दत्त बीमारी के बाद शुरू करने जा रहे हैं केजीएफ 2 की शूटिंग

संजय दत्त अपनी बीमारी को पीछे रखते हुए अपने फिल्मी जूनून को पूरा करते दिखाई दे रहें हैं। मुंबई के अस्पताल में लंग कैंसर की ट्रीटमेंट और कीमोथेरेपी सेशन के बाद संजय दत्त ने अपनी अधूरी शूट की गई फिल्म ‘शमशेरा’ की शूटिंग भी पूरी की।

और अब वह केजीएफ 2 की शूटिंग दोबारा करने के लिए तैयार हैं। संजय ने आज अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया साथ ही हैशटैग ‘केजीएफ 2’ और फिल्म में उनके किरदार का नाम ‘अधिरा’ लिखा।

संजय दत्त द्वारा शेयर किए गए तस्वीरों की बात करें तो , संजय ब्लैक टी-शर्ट और जीन्स पहने आखों पर गॉगल लगाए पोस देते नजर आ रहें हैं।

हालांकि संजय इसके पहले भी केजीएफ 2 के लिए अपना कुछ हिस्सा शूट कर चुके हैं पर बिमारी के चलते उन्हें शूटिंग अधूरी छोड़नी पड़ी थी। और आज वह फिर इसी फिल्म को दोबारा से शूट करने के लिए तैयार हैं।

वैसे फिल्म के लीड एक्टर्स ने पहले ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। केजीएफ 2 के जरिए संजय साऊथ फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहें हैं। इस फिल्म में संजय नेगेटिव किरदार ‘अधिरा’ में नजर आएंगे, वहीं रवीना टंडन भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। केजीएफ 2 के लीड रोल में यश और श्रीनिधी शेट्टी नजर आएंगी।

बता दें कि, केजीएफ 2 को डायरेक्ट प्रशांत नील और प्रोड्यूस विजय किरागंदूर कर रहें हैं। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा। हालांकि अब संजय दत्त अपनी शूटिंग के लिए तैयारी कर रहे हैं और अब जल्द ही फिल्म को पूरी की जा सकेंगी।

संजय पत्नी के साथ अपनी ट्रीटमेंट के दौरान अपने बच्चों से मिलने दुबई भी गए थे। वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने इंस्टा पर संजय की तबीयत की जानकारी फैंस को देती नजर आई थी। जहां संजय ने भी अपने फैंस से कहा कि, वह जल्द ही इस लड़ाई से लड़कर जीत हासिल करेंगे और दोबारा अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हो जाएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like