संजय दत्त की बायोपिक इस साल तो रिलीज़ नहीं हो सकती, जानिए क्यों

संजय दत्त की बायोपिक इस साल तो रिलीज़ नहीं हो सकती, जानिए क्यों , संजय दत्त के जीवन को बड़े परदे पर एक फिल्म के रूप में देखने के लिए उनके फैंस को अभी लंबा इंतज़ार करना पड़ेगा क्योंकि ये अब इस साल नहीं आ पाएगी। रणबीर कपूर इन दिनों पूरी तरह संजय दत्त के रंग में रंग चुके हैं। वो संजय दत्त की तरह चलते और बोलते भी हैं। हाल ही में उनकी संजय दत्त के यंग डेज़ के लुक वाली तस्वीर भी आई थी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पहले संजय दत्त की बायोपिक को इस साल क्रिसमस के दौरान रिलीज़ किये जाने का प्लान था लेकिन राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म अब अगले साल मार्च तक आएगी। बताया जा रहा है कि फिल्म का काम अभी काफी बाकी है इसलिए फिल्म का इस साल रिलीज़ होना मुश्किल है।

संजय की इस बायोपिक में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में संजू की शुरुआती लाइफ से पुणे के येरवडा जेल से निकलने तक की कई सारी कहानियां होंगी जिसमें उनके संकट के दिनों और लव लाइफ का भी जिक्र होगा। फिल्म में सोनम कपूर , मनीषा कोइराला और परेश रावल सहित बड़े सितारे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like