सोनम लगभग मेरी खुद की कार्बन-कॉपी है | सना सैयद

स्टार प्लस लॉकडाउन की लव स्टोरी नामक नए शो को शुरू करने के लिए तैयार है। निर्माता रश्मि शर्मा द्वारा निर्मित शो में अभिनेता मोहित मलिक (ध्रुव) और सना सैयद (सोनम) मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएँगे। प्रयागराज में आधारित इस कहानी में दर्शक दो लवबर्ड्स की केमिस्ट्री को देखेंगे जो एक दूसरे से पूरी तरह अलग हैं।

जानी-मानी अभिनेत्री सना सैयद को एक रियलिटी टीवी शो के साथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए जाना जाता है और तब से अबतक उनपर कोई रोक नहीं लग पाई है। सना स्क्रीन पर वापस आकर खुश हैं और बताती है कि वह अपने नए किरदार सोनम के साथ कितना मेल खाती हैं।

अपनी नई भूमिका के बारे में टिप्पणी करते हुए सना सैयद कहती हैं, “जब मुझे इस किरदार की पेशकश की गई थी, तो मैं सोनम का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित थी क्योंकि यह मेरे वास्तविक जीवन के व्यक्तित्व के साथ बहुत सारी समानताएं साझा करता है।

चाहे वह फैशन की समझ हो या मेरी बात करने की शैली, सोनम लगभग मेरी खुद की कार्बन-कॉपी है। मैं स्टार प्लस के साथ फिर से काम करने और इस अवसर के लिए उनकी आभारी हूं। शो का कॉन्सेप्ट पहले कभी नहीं देखा गया है और मैं पॉजिटिव हूं कि दर्शकों को भी उतना ही मजा आएगा, जितना एन्जॉय हमने इसकी शूटिंग के वक्त किया है।”

जैसे-जैसे कहानी सामने आएगी, दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि कैसे ध्रुव (मोहित मलिक) और सोनम (सना सैयद ) का जीवन एक दूसरे और उनके परिवार के साथ मिलता है।

विजय त्यागी, जयति भाटिया, दीपिका उपाध्याय, आशुतोष तिवारी, राकेश कुकरेती, कशिश दुग्गल, अनन्या खरे, नाज़िया हसन और कई अन्य लोकप्रिय कलाकार भी इस शो का हिस्सा होंगे। अपने टीवी स्क्रीन पर देखिए ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ इस 31 अगस्त से शाम 7 बजे केवल स्टार प्लस पर।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like