सना मकबूल को कुत्ते ने काटा ऐसी जगह कि…

सना मकबूल (Sana Makbul) के चेहरे पर एक डॉगी ने काट लिया, जिसके बाद एक्ट्रेस को अपने चेहरे की सर्जरी करवानी पड़ी। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी।

हालांकि, अभी फिलहाल सना मकबूल (Sana Makbul Instagram) इस हादसे से उभरने की कोशिश कर रही हैं। सना मकबूल ने अपने साथ हुई दुर्घटना की जानकारी देते हुए लिखा, “डियर ऑल, आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया। मैं ठीक हो रही हूं और अच्छा कर रही हूं। मैं गायब नहीं हुई थी।”

सना मकबूल (Sana Makbul) ने आगे लिखा, “मुझे पता है कि मैं आपको इसकी देरी से जानकारी दे रही हूं, लेकिन मेरा एक्सीडेंट हो गया था। एक आदमी और एक एक्टर के तौर पर आपको अपने चेहरे से बहुत प्यार होता है।

हालांकि, कुत्ते के काटने से मुझे अपने चेहरे की सर्जरी करवानी पड़ी। जो लड़की जानवरों से बहुत प्यार करती थी, अब जिंदगी भर के लिए उनसे नफरत करेगी।”

सना मकबूल (Sana Makbul) ने आगे कहा, “एक बुरी दुर्घटना, जिंदगी भर के लिए न‍िशान छोड़ गई है।ये बात महसूस करते हुए मेरा दिल टूट जाता है कि अब मेरी जिंदगी पहले जैसी कभी नहीं होगी और ये बात मानसिक तौर पर मुझे परेशान कर रही है।

मुझे हिम्‍मत दिखानी होगी। तो मैं इस मुश्किल वक्त में अपनी हिम्मत दिखा रही हूं। जिंदगी के कुछ सिखाने के अपने ही तरीके होते हैं। शो जारी रहना चाहिए।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like