समीक्षा भटनागर तिश्नगी के साथ गायन में उतरी

समीक्षा भटनागर बॉलीवुड में एक जाना-माना चेहरा है। उन्होंने मधुर भंडारकर की फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल’ से बॉलीवुड में शुरुआत की। उन्हें दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली। बाद में उन्होंने बॉबी देओल के साथ श्रेयस तलपड़े की ‘पोस्टर बॉयज़’ में मुख्य भूमिका निभाई।

अभिनय कौशल के अलावा बहुत कम लोग उसकी गायन प्रतिभा के बारे में जानते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक प्रशिक्षित कथक नर्तक के रूप में की, जो शास्त्रीय संगीत में भी प्रशिक्षित हैं।

उनमें संगीत के प्रति जुनून कूट-कूट कर भरा है और वेस्क्योर म्यूज़िक द्वारा निखारा गया है, जहां उन्हें अपने पहले संगीत वीडियो में ‘तिश्नगी ’शीर्षक से अपनी मधुर आवाज़ और शानदार परफोर्मेंस के साथ एक आराध्य दिवा के रूप में लॉन्च किया जा रहा है।

आलौकिक राही के गीत को ऋषि सिंह ने संगीत दिया है। गीत को खुद समीक्षा भटनागर ने गाया और विकास वशिष्ठ द्वारा निर्मित किया गया है। यह गीत प्रेम की अभिव्यक्ति के बारे में है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like