‘द कपिल शर्मा शो’ की ट्यूबलाइट गुल, सुनील ग्रोवर के शो में जल गई ट्यूबलाइट

‘द कपिल शर्मा शो’ की ट्यूबलाइट गुल, सुनील ग्रोवर के शो में जल गई ट्यूबलाइट , कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पिछले कुछ हफ्तों से बहार लौट आई थी, क्योंकि उनके शो पर लगातार सेलिब्रिटीज़ के शामिल होने का सिलसिला एक बार फिर से शुरू हो चुका था। लेकिन इसके बावजूद कपिल के शो में इस बार पूरी रौशनी नहीं होने वाली है।

वजह यह है कि उनके शो में ‘टयूबलाइट’ की रौशनी नहीं फैलेगी। चूंकि फिल्म ‘टयूबलाइट’ के प्रमोशन के लिए सलमान खान इस शो का हिस्सा खबर लिखे जाने तक नहीं बनने जा रहे हैं। जी हां, सूत्रों ने बताया है कि जहां कपिल पर चैनल की तरफ से इस बात को लेकर काफी दबाव था कि वो सलमान को शो में शामिल करें और कपिल के लिए भी अपने शो की टीआरपी को बढ़ावा देने के लिए इससे अच्छा मौका और क्या हो सकता था। कपिल के सलमान से अच्छे रिश्ते भी रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद सलमान एंड ब्रदर इस शो का हिस्सा नहीं बन पाये।

इसी बीच एक दिलचस्प खबर यह भी रही कि कपिल से जब हाल ही में किसी फैन ने ट्विटर पर पूछा कि वो सुनील को शो में वापसी करने के लिए क्यों नहीं कह रहे? कपिल ने जवाब देते हुए कहा और सुनील को टैग भी किया कि उनकी जब भी मर्जी हो वो आ जायें। लेकिन सुनील को इन बातों से कोई भी फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने इन ट्विट का जवाब तो नहीं ही दिया, बल्कि उन्होंने अपनी प्राग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करनी शुरू कर दीं, जहां वह अभी छुट्टियां मना रहे हैं।

खबरें यह भी हैं कि कपिल को पूरी उम्मीद थी कि सलमान शो पर जरूर आयेंगे, इसलिए उनकी पूरी टीम ने ‘टयूबलाइट’ की थीम को सोचते हुए कई इनोवेटिव आइडिया के साथ स्क्रिप्ट की प्लानिंग कर ली थी। ऐसे में चैनल ने सलमान के लिए एक स्पेशल शो ही तैयार कर लिया, जिसमें अली अज़गर, सुगंधा मिश्रा और सबसे खास सुनील ग्रोवर इसे होस्ट करते नज़र आयेंगे। सुपरनाइट विद ‘टयूबलाइट’ नामक एक स्पेशल एपिसोड की तैयारी कर ली गई, जिसमें सुनील अपनी टीम के साथ कॉमेडी करते नज़र आयेंगे। जाहिर है कपिल को इस बात का जोर से झटका लगा ही होगा। वहीं खबरें यह भी आ रही हैं कि कपिल अपने शो को चैनल पर बरकरार रखने के लिए अपनी निर्धारित फीस से कम फीस लेने के लिए तैयार हैं। वह फीस में कटौती करने के लिए भी तैयार हैं, ताकि चैनल उन्हें एक और मौका दे। लेकिन अब तक इस पर गुत्थी अटकी हुई है कि कपिल के इस शो का प्रसारण सोनी पर जारी रहेगा या नहीं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like