96 से 76 के हुए सलमान खान, जानिए इसके पीछे का पूरा सच

96 से 76 के हुए सलमान खान, जानिए इसके पीछे का पूरा सच , सलमान ख़ान एक ख़ास तरह की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, मगर पिछले कुछ अर्से से पर्दे पर सलमान का बदला हुआ रूप दिखता है। करेक्टर के लिए सलमान अब अपनी हदें ख़ुद तोड़ते नज़र आ रहे हैं। सुल्तान के लिए सलमान ने अपना वज़न बढ़ाया था, तो अब ट्यूबलाइट और दूसरी फ़िल्मों के लिए वज़न घटा रहे हैं। हालांकि घटाने-बढ़ाने की प्रक्रिया को सलमान काफी मुश्किल मानते हैं।

शनिवार रात मुंबई में हुए ज़ी सिने अवॉर्ड्स के दौरान मीडिया से बातचीत में सलमान ने कहा- ”शारीरिक परिवर्तन की इस प्रक्रिया काफी दर्द होता है। मैं टाइगर ज़िंदा है और दूसरी फ़िल्म के लिए ट्रेनिंग कर रहा था। सुल्तान के वक़्त मैं 96 किग्रा का था और अब 18-20 किग्रा वज़न कम किया है।” बता दें सलमान जिस दूसरी फ़िल्म की बात कर रहे हैं, वो डांस फ़िल्म है और रेमो डिसूज़ा डायरेक्ट कर रहे हैं।

अली अब्बास ज़फ़र डायरेक्टिड सुल्तान में सलमान ने ऐसा किरदार निभाया था, जो उम्र के अलग-अलग पड़ावोंसे गुज़रता है। इस किरदार के लिए सलमान ने 96 किग्रा तक वज़न बढ़ाया था। फ़िल्म में वो एक पहलवान के रोल में थे। सलमान अब अली की फ़िल्म टाइगर ज़िंदा है में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में उनका किरदार एक स्पाई एजेंट का है, जिसके लिए उन्होंने अपना वज़न कम किया है।

You might also like