सलमान की पहली गर्लफ्रैंड को देखकर चौंक जाएंगे आप, क्योंकि…

सलमान की पहली गर्लफ्रैंड को देखकर चौंक जाएंगे आप, क्योंकि…सलमान का बर्थडे करीब है। जबरदस्त चर्चा है कि वे अपनी गर्लफ्रेंड इयूलिया के साथ शादी को लेकर कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं। जब बात निकली है तो बताते हैं उनकी पहली गर्लफ्रेंड के बारे में।

सल्लू और शाहीन की दोस्ती उस दौर में हुई थी जब सलमान काॅलेज में पढ़ा करते थे। किअारा आडवाणी की मां ने दोनों को मिलाया था। किआरा की मौसी हैं शाहीन। शाहीन का एक परिचय और है। वे जाने-माने एक्टर सईद जाफरी के भाई की बेटी हैं।

सल्लू 19 साल के थे और अपनी लाल रंग की स्पोर्ट्स कार से मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज के चक्कर शाहीन के लिए लगाया करते थे। सलमान भी यही पढ़ा करते थे। तब सल्लू की बाॅलीवुड एंट्री भी नहीं हुई थी। दोनों साथ में ही जिम किया करते थे। दोनों के बारे में यह भी कई बार लिखा जा चुका है कि वे शादी करने वाले थे। वैसे यह कभी सामने नहीं आया कि दोनों क्यों अलग हुए।

आज भी ज्यादातर लोगों को यह लगता है कि सलमान खान की जिंदगी में आने वाली लड़कियों में संगीता बिजलानी या सोमी अली पहली थीं। दरअसल सल्लू की पहली गर्लफ्रेंड का तमगा मशहूर एक्टर अशोक कुमार की नातिन शाहीन के पास है।

 

 

 

You might also like