मौनी रॉय को देखकर सलमान ख़ान ने खोल दिया घर का दरवाज़ा, जानिए क्यों

मौनी रॉय को देखकर सलमान ख़ान ने खोल दिया घर का दरवाज़ा, जानिए क्यों , टीवी का विवादित शो ‘बिग बॉस’ फिर एक बार प्रसारित होने को तैयार है। इस शो के कई प्रोमो भी रिलीज किए गए है। अभी कुछ देर पहले ही एक नया प्रोमो लांच किया गया है, जिसे कलर्स टीवी के मालिक राज नायक ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में सलमान खान अपने घर में मैच देख रहे है कि उनके घर की बेल बजती है। सलमान जब दरवाज़ा खोलते है तो ढेर सारे पड़ोसी मैच देखने के उनके घर घुस जाते है। टेंशन में आए सलमान खान का मूड तब बन जाता है जब वे मौनी रॉय को भी अपने घर में देखते है। उनकी पड़ोसन मौनी रॉय भी सलमान से उनके साथ मैच देखने के इच्छा जताती है। बस फिर क्या सलमान खान खुश और फिर ‘बिग बॉस 11’ का प्रचार करतें है।

कुछ सीजन से इस शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है, ऐसे में इस बार शो के निर्माताओं ने कई बड़े बदलाव करने का फैसला किया है। इसी कड़ी में इस सीजन में एक और बड़े बदलाव का दावा मीडिया रिपोर्ट्स में किया जा रहा है। यह बात पहले ही साफ हो चुकी है कि इस बार भी शो में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के साथ कॉमनर्स (आम आदमी) को भी घर का हिस्सा बनाया जाएगा। लेकिन निर्माताओं ने इस बार कॉमनर्स को फीस नहीं देने का फैसला किया है, पर घर में कॉमनर्स को पैसे कामने का मौका भी दिया जाएगा।

You might also like