भारत में सलमान के साथ रोमांस करते हुए इस अभिनेत्री के होंगे दर्शन

भारत में सलमान के साथ रोमांस करते हुए इस अभिनेत्री के होंगे दर्शन , बॉलीवुड में ईद का त्यौहार सलमान खान का है। साल 2019 की ईद के दिन ही सलमान की अगली फिल्म भारत रिलीज होने वाली है। जी हाँ, मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक़ भारत फिल्म की शूटिंग अगले साल अप्रैल महीने से शुरू हो जाएगी। इस बात की पूरी तैयारी की जा चुकी है।

भारत फिल्म का निर्देशन करने के लिए पहले तो अली अब्बास ज़फर मान नहीं रहे थे पर सलमान की बात को टाल भी नहीं सकते। बता दें की अतुल अग्निहोत्री सलमान के जीजा तो लगते ही है पर वे सलमान को लेकर ‘बॉडीगार्ड’ नाम की सुपरहिट फिल्म बना चुकें है। सलमान के साथ भारत नाम की फिल्म अतुल का दुसरा प्रोजेक्ट है। ‘भारत’ फिल्म में सलमान की हिरोइन कौन होगी? यह अभी तय नहीं हुआ है पर कटरीना कैफ के चांसेस ज्यादा है।

दरअसल अभिनेता अतुल अग्निहोत्री काफी लम्बे समय से इस फिल्म को बनाने की योजना बना रहें हैं लेकिन किसी ना किसी कारण की वजह से फिल्म का काम अटक जाता था। पहले अतुल चाहते थे की ‘भारत’ फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी करें क्योकि वे एक अच्छे डायरेक्टर है।

संतोषी ने ‘घायल, घातक, दामिनी, अजब प्रेम की गजब कहानी’ जैसी कुछ सफल फ़िल्में दी है पर ‘भारत’ फिल्म के लिए सलमान को उन्होंने काफी इंतज़ार करवाया। आलम यह हुआ की सलमान ने ‘भारत’ फिल्म का प्रोजेक्ट अपने खासम-ख़ास अली अब्बास ज़फर को दे दिया है। फिलहाल दोनों ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त है। सलमान की सुपरहिट फिल्म ‘सुलतान’ का निर्देशन भी अली अब्बास ज़फर ने ही किया था।

You might also like