सलमान खान ब्राज़ीलियाई एक्ट्रेस लैरिसा बोन्सी को करेंगे लॉन्च

सलमान खान कई विदेशी एक्ट्रेसेस को बॉलीवुड में इंट्रोड्यूस कर चुक हैं। और अब वे ब्राजीलियाई एक्ट्रेस और मॉडल लैरिसा बोन्सी से परिचित करवाने वाले हैं।

लैरिसा बोन्सी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है। लैरिसा ने सलमान खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं बॉलीवुड के मशहूर और जाने-माने एक्टर सलमान खान के साथ काम करने में गर्व और खुशी महसूस कर रही हूं, मुझे उनके काम और उनके चरित्र से बहुत कुछ को सीखने मिला और मैं उनके काम से प्रभावित हूं। मैं अपने आप को खुशनसीब महसूस कर रही हूं। मेरा दिल कृतज्ञता के साथ धड़कता रहा है.. धन्यवाद।’

लेकिन ख़ास बात तो तब होगी जब लैरिसा बोन्सी की एंट्री की खबर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान खुद देंगे, जिसका इंतज़ार सभी को है।

लैरिसा बोन्सी ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘नेक्स्ट एनी’ और ‘थिक्का’ जैसी फिल्मों में शानदार काम किया है। जिन्हें हिन्दी में डब किया गया था और उनका नाम बदलकर रॉकेट राजा कर दिया गया। बॉलीवुड में उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत सैफ अली खान की गो गोवा गॉन में एक सहायक अभिनेत्री की भूमिका के साथ की थीं।

लैरिसा बोन्सी एक ब्राजीलियाई मॉडल, डांसर हैं और उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर गाने ‘सुबह होने न दे’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की। इसके अलावा उन्होंने टाइगर श्रॉफ, सूरज पंचोली के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो एल्बम भी किए है।

लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) के आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करें तो वे गुरु रंधावा और जे सोन के साथ ‘सुरमा सूरमा’ गाने में नजर आने वाली हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाला है। 

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like