पूजा डडवाल की तबियत हुई ठीक, अस्पताल से डिस्चार्ज की गईं, सलमान को बोला थैंक्स

पूजा डडवाल की तबियत हुई ठीक, अस्पताल से डिस्चार्ज की गईं, सलमान को बोला थैंक्स, कुछ वक्त पहले बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पूजा डडवाल को लेकर खबर आई थी कि एक्ट्रेस को टीबी हो गई थी। पैसे न होने की वजह से इलाज न कराने पर उनकी हालत बहुत खराब हो गई थी। ऐसे में सुपरस्टार सलमान खान ने एक्ट्रेस पूजा डडवाल की मदद की और उनका इलाज करवाया। बता दें, एक्ट्रेस सलमान खान के साथ साल 1995 में आई फिल्म ‘वीरगति’ में नजर आ चुकी हैं। दरअसल, 5 महीने पहले पूजा डडवाल को सेवरी टीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जब पूजा डडवाल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था तो उनका वजन बहुत गिर गया था। वहीं पूजा की हालत में काफी सुधार आया है। बता दें, पूजा डडवाल का एक वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था। इस वीडियो में पूजा दिखाई दे रही थीं जो कि अपील कर रही थीं कि उनकी हालत बहुत खराब है। इस दौरान वह वीडियो में रो भी रही थीं। एक्ट्रेस ने ठीक होने के लिए सलमान से मदद मांगी थी। वहीं सलमान ने भी अपनी बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के जरिए पूजा की मदद की।

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद पूजा डडवाल अब गोवा में हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार- पूजा बताती हैं- ‘मैं बता नहीं सकती कि मैं कैसा फील कर रही हूं। जब मैं 2 मार्च को अस्पताल में भर्ती हुई तो मुझे लगा कि मैं मर ही जाऊंगी। मैं एक वार्ड में किनारे में पड़ी थी। मुझे मेरी फैमिली और दोस्तों ने एक किनारे कर दिया था। मैं तो आशा ही खो चुकी थी जब डॉक्टर्स ने मुझे बताया कि मेरे फेफड़े खराब हो रहे हैं। ऐसे में मैं होप खो चुकी थी। फिर मैंने फैसला किया कि मैं जीने का हौंसला नहीं छोड़ंगीं। मैंने इस बीमारी से लड़ने का फैसला लिया। ऐसे में सलमान खान ने मुझे सपोर्ट किया। कपड़ों से लेकर नहाने के साबुन तक, डायपर्स, खाना, दवाइयां सभी कुछ का ख्याल सलमान की फाउंडेशन ने रखा। अगर मैं सरवाइव कर पाई तो सिर्फ सलमान की वजह से।’

You might also like