चुलबुल पाण्डे ने दिया तोहफा, जिसने भी देखा उसने की वाह वाह

चुलबुल पाण्डे ने दिया तोहफा, जिसने भी देखा उसने की वाह वाह , ओल्ड हमेशा गोल्ड ही होता है , ये कहावत कितनी सच्ची है , उसका एक सबूत आपको सलमान खान की ओर से जारी किये गए एक दुर्लभ वीडियो से मिल जाएगा। ये वीडियो है गुज़रे ज़माने के सितारों के क्रिकेट मैच का।

करीब एक मिनिट 33 सेकेण्ड के इस वीडियो में आई एस जौहर , शशि कपूर , शोभा खोटे , जॉनी वाकर और जीवन शुरू दिख रहे हैं। किंग ऑफ़ इमोशन दिलीप कुमार को बल्ला उठाये भी देखा जा सकता है और शो मैन राजकपूर को भी। फील्डिंग करती हुई बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी हैं और मैच के बीच में फिल्ड पर आराम फरमाते सितारे भी। वैसे इस वीडियो के साथ बात का जिक्र नहीं किया गया है कि ये सितारों के मैच का है और चुलबुल पाण्डे का अपने ट्विटर/ ऐप पर शेयर करने का मकसद क्या है ?

दौर चाहे कोई भी रहा हो , बॉलीवुड क्रिकेट के लिए कितना क्रेज़ी रहा है ये किसी से छिपा नहीं है। सितारे जब मौका मिला बल्ला उठा कर मौज-मस्ती के लिए मैदान में पहुंच गए। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. कर्टसी – सलमान खान। आपको याद होगा कि चुलबुल पाण्डे ने अपने इस बार के जन्मदिन से पहले फैन्स से एक वादा किया था कि वो बर्थडे पर कुछ सरप्राइज़ देने वाले हैं। सलमान ने ‘ बीइंग इन टच ‘ नाम का ऐप ला कर वो वादा निभाया था और अब इस ऐप के जरिये उन्होंने गुज़रे ज़माने का एक वीडियो शेयर किया है। साथ ही लिखा है – बीते ज़माने के क्रिकेट स्टार्स।

सलमान वैसे भी खुद क्रिकेट के बड़े फैन है। मौका मिलने पर बल्ला भी उठा लेते हैं और पिछले वर्षों में सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान बॉलीवुड टीम के मैच में भी मैदान पर मौजूद रहे हैं। सलमान का पुराने ज़माने के सितारों के इस वीडियो को जारी करना अपने बीइंग ह्यूमन को प्रमोट करने का हिस्सा भी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like