सलमान खान ने शुरू की ‘दबंग 3’ की शूटिंग | वीडियो वायरल

खानों में खान, बॉलीवुड के सुल्तान,  सलमान खान की दबंग 3 को लेकर अच्छी खबर आई है कि वे 1 अप्रैल से इस फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं। इसके लिए वे रविवार शाम को इंदौर, मध्यप्रदेश पहुंचे जहां से वे महेश्वर के लिए रवाना हो गए। सलमान के साथ उनके भाई अरबाज खान भी थे।

सलमान खान अपनी फ्रेंचाइजी ‘दबंग’ की तीसरी सीरीज की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए रविवार को दी। सलमान खान ने एक वीडियो पोस्ट किया और उसमें उनके भाई अरबाज खान भी नजर आए, जो फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं।

सलमान खान रविवार की शाम में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सलमान के अलावा उनके भाई अरबाज खान नजर आए। दोनों ने ‘दबंग 3’ फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी। दोनों ने एक साथ स्टेटमेंट देते हुए कहा, ”अरबाज और मैं (सलमान खान) अभी-अभी इंदौर में लैंड हुए। जहां हम लोग दंबग के शूट के लिए मंडलेश्वर और महेश्वर जाएंगे। यहां पर हमारे दादाजी पुलिस ऑफिसर के तौर पर पोस्टेड थे। हम लोग दबंग 3 का पहला शूट शुरू करने जा रहे हैं।”

सलमान खान ने बताया कि वह सोमवार से ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इंदौर में पहुंचने के बाद सलमान खान शूट के लिए मंडलेश्वर और महेश्वर जाएंगे, जोकि इंदौर के बाहरी इलाके में हैं। फिलहाल फिल्म ‘दबंग 3’ का मुहूर्त शॉट लिया जा चुका है और इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सलमान खान की पिछली दोनों दबंग फिल्मों में से एक को अभिनव कश्यप और दूसरे को उनके भाई अरबाज़ ने डायरेक्ट किया था लेकिन इस बार दबंग का निर्देशक बदल दिया गया है। प्रभुदेवा इस बार डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने साल 2009 में सलमान खान को फिल्म वांटेड में डायरेक्ट किया था। अरबाज दबंग 3 को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सलमान खान ने इससे पहले जफर संग ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘सुल्तान’ फिल्म बनाई है, जो ब्लॉकबस्टर रही थी।  इस साल ईद के मौके पर सलमान खान की भारत आएगी, जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी हैं। डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर की ये फिल्म कोरिया की फिल्म ओड टू फादर का रीमेक है।

You might also like