रेस-3 का ट्रेलर कर रहा है यू ट्यूब पर ट्रेंड, फैन्स ने की कमेन्ट्स की बौछार

जबरदस्त पॉजिटिव रिस्पांस

रेस-3 का ट्रेलर कर रहा है यू ट्यूब पर ट्रेंड, फैन्स ने की कमेन्ट्स की बौछार, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म रेस-3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। एक्शन और दमदार डायलॉग से भरपूर सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ के ट्रेलर को दर्शकों को पसंद आ रहा है।

ट्रेलर को दर्शकों की ओर से मिल रहे प्यार के कारण ही वह यू-ट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। 15 घंटे पहले रिलीज किए गए ट्रेलर को दर्शक जबरदस्त पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं, यही कारण है कि ट्रेलर को कई मिलियन व्यूज अबतक मिल चुके हैं।

ट्रेलर को सलमान खान के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल सलमान खान फिल्म्स द्वारा शेयर किया गया है। फिल्म ‘रेस-3’ ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी। यह सलमान खान की पहली ऐसी फिल्म है जिसे 3D फॉर्मेंट में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, जैकलीन फर्नाडींस, अनिल कपूर, डेजी शाह और साकिब सलीम मुख्य भूमिका में हैं।सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ के ट्रेलर को अबतक 5.7 मिलियन (5,766,785) व्यूज मिल चुके हैं। ट्रेलर को देखने के बाद फैन्स का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है, यही कारण है कि फैन्स अपनी प्रतिकियाएं भी कमेंट बॉक्स में दे रहे हैं।

अबतक 32 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। सलमान खान फिल्म के ट्रेलर को बड़े खास अंदाज में रिलीज करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ‘रेस’ की पुरानी सीरीज के ट्रेलर को शेयर किया। लोग सलमान खान के एक-एक ट्वीट पर नजरें लगा कर बैठे थे, हालांकि सलमान ने लोगों के करीब 2 घंटे तक परेशान किया उसके अंत में एक ट्वीट कर ट्रेलर लॉन्च के समय की घोषणा की थी।

सलमान ने ट्वीट कर बताया था कि ‘रेस-3’ का ट्रेलर 14 मई को 5.15 बजे रिलीज किया जाएगा। जााहिर है कि सलमान खान ने ट्रेलर को लेकर लोगों में इतनी इत्सुकता पैदा कर दी थी कि ट्रेलर लॉन्च होते ही ये यू ट्यूब पर ट्रेंड करने लगा। वैसे भी सलमान खान की फैन फॉलोइंग से पूरी दुनिया परिचित है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like