जैकी चैन के साथ सलमान का हिन्दी चीनी भाई भाई

जैकी चैन के साथ सलमान का हिन्दी चीनी भाई भाई , सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ को लेकर सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी भारत और चीन के युद्ध पर बेस्ड है। फिल्म में सलमान के साथ एक चीनी एक्ट्रेस झूझू भी नजर आएंगी। मगर इस बीच सलमान ने पहले ही चीनी फैन्स के बीच अपनी पैठ बनाना शुरू कर दी है।

इसमें वह जैकी चैन और सोनू सूद के साथ हिंदी चीनी भाई-भाई कहते नजर आ रहे हैं। इस बहाने सलमान अपने प्रशंसकों से यह फिल्म देखने की अपील कर रहे हैं। सलमान इसके पहले शाह रुख की अनुष्का शर्मा के साथ आने वाली फिल्म “द रिंग” का पोस्टर जारी कर फिल्म को प्रमोट कर चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड के दबंग खान अपनी दिलदारी के लिए जाने जाते हैं। कभी किसी को अपनी फिल्मों में काम देकर तो कभी किसी को तोहफा देकर वे लोगों का दिल जीतने की कोशिश करते रहे हैं। रहा सवाल फिल्मों के प्रमोशन का तो वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हर नए-पुराने कलाकार की फिल्म को भी प्रमोट करते रहते हैं।

इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन की जल्द ही रिलीज होने फिल्म “कुंग फू योगा” को सलमान खान का साथ मिल गया है। सलमान जैकी और सोनू सूद अभिनीत फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। सलमान ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like