सलमान खान Vs प्रियंका चोपड़ा| प्रियंका चोपड़ा के हाथ से निकली बड़ी फिल्म

सलमान खान से यदि कोई पंगा लेता है तो सलमान उसे आसानी से माफ नहीं करते। विवेक ओबेरॉय जैसे कई नाम आपको मिल जाएंगे। इस लिस्ट में ताजा नाम है प्रियंका चोपड़ा।

प्रियंका ने ऐन मौके पर शादी के नाम पर ‘भारत’ से अपने आपको अलग कर सलमान को करारा झटका दे दिया था।  जिससे सलमान खान प्रियंका चोपड़ा से खासे नाराज़ हो गए।

वैसे तो सलमान तो प्रियंका के साथ काम ही नहीं करना पसंद करते थे, लेकिन निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने सलमान को राजी कर लिया था। इसके बाद प्रियंका के फिल्म से अलग होने पर सलमान का पारा चढ़ना ही था।

सलमान खान Vs प्रियंका चोपड़ा का खेल ये है कि सलमान भले ही कहते फिर रहे हों कि यदि अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है तो उन्हें प्रियंका के साथ फिल्म करने में कोई ऐतराज नहीं है, लेकिन उनको नजदीकी से जानने वाले जानते हैं कि इस जन्म में तो भाई प्रियंका के साथ फिल्म करना शायद ही पसंद करें।

अब सलमान के ही कारण प्रियंका के हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल गई। ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाद प्रियंका को लेकर संजय लीला भंसाली फिल्म इंशाल्लाह शुरू करने वाले थे। जिसमें उनके अपोजिट सलमान खान थे.

इसी बीच भंसाली के साथ ‘इंशाल्लाह’ करने के लिए सलमान राजी हो गए और सलमान को साइन करते ही भंसाली अपनी प्रियंका वाली फिल्म को भूल ही गए हैं। आखिर प्रियंका के साथ फिल्म बना कर वे सलमान को नाराज नहीं कर सकते। सलमान खान Vs प्रियंका चोपड़ा में भंसाली को भाई और प्रियंका में से एक को चुनना था और उन्होंने किसको चुना ये बात सबको पता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like