पुलवामा अटैक से तमतमाए सलमान खान ने इस पाकिस्तानी को किया फिल्म से बाहर!

पुलवामा अटैक के बाद भारत में पाकिस्तान के खिलाफ बेहद गुस्सा है। हर जगह पाकिस्तान का विरोध किया जा रहा है। अब बॉलीवुड ने भी पाकिस्तान के सभी कलाकारों पर पूर्ण प्रतिबन्ध लगा दिया है। मतलब अब कोई भी पाकिस्तानी आर्टिस्ट बॉलीवुड में काम नहीं करेगा। लेकिन आपको बता दें पहले के समय में कई पाकिस्तानी कलाकार बॉलीवुड में काम कर चुके है और करोड़ों कमा भी चुके है।

सलमान खान ने अपनी फिल्म से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को निकाल दिया है। गौरतलब है कि आतिफ असल अगले महीने सलमान खान के प्रोड्यक्शन ‘सलमान खान फिल्म्स’ के बैनर तले बनी फिल्म ‘नोटबुक’ में गाना गाने वाले थे, लेकिन सलमान खान ने अब आतिफ से गाना गंवाने से मना कर दिया है।

खबरों की मानें तो आतिफ असल के जगह पर अब सलमान खान ‘नोटबुक’ में अरमान मलिक को गाना गाने का मौका दे सकते हैं। सलमान खान की फिल्म ‘नोटबुक’ में सलमान खान नई जोड़ी जहीर इकबाल और प्रनूतन को लॉंच कर रहे हैं। फिल्म ‘नोटबुक’ अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कश्मीर में हुई है। इस फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कर कर रहे हैं।

देश में हर किसी ने पुलवामा अटैक की कड़ी निंदा की है और मांग कर रहे है की पाकिस्तान को इसका करारा जवाब दिया जाये।  इसके साथ ही पूरा बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट मीडिया भी अब इस लड़ाई में कूद पड़ा है। बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकरों को काम देने से मना कर दिया है। अजय देवगन ने अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल को पाकिस्तान में रिलीज़ करने से मना कर दिया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like