सलमान खान को विदेश जाने से पहले अब कोर्ट से इजाजत की ज़रूरत नहीं

सलमान खान के लिए एक बहुत राहत की खबर है । बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को अब बार-बार विदेश जाने के लिए कोर्ट की परमिशन नहीं लेनी होगी। बुधवार को जोधपुर की सेशन कोर्ट ने यह बड़ी राहत सलमान खान को दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान ने इस संबंध में कोर्ट में एक ऐप्लिकेशन दी थी जिस पर कोर्ट ने यह राहत दी है।

हालांकि उन्होंने बताया कि कभी भी देश से बाहर जाने से पहले सलमान को यात्रा के समय की अवधि, तारीख, जगह का नाम, रुकने का स्थान और यात्रा कार्यक्रम की जानकारी कोर्ट को देनी होगी। बता दें कि जल्द ही सलमान को अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ के अगले शूटिंग शेड्यूल के लिए अबु धाबी रवाना होना है।

सेशन कोर्ट काले हिरण के शिकार के मामले में सलमान को मिली 5 साल की सजा की सुनवाई कर रहा है। सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने बताया, ‘हमने हर बार विदेश यात्रा से पहले सलमान को अनिवार्य तौर पर अनुमति को खत्म करने के लिए एक ऐप्लिकेशन दी थी। कोर्ट ने इस पर सलमान को राहत दी है।’

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही ‘भारत’ में सलमान के साथ तब्बू, दिशा पाटनी, कटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ भी दिखाई देंगे। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान ने हाल में टीवी रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन को भी लॉन्च किया है।

You might also like