बीइंग ह्यूमन की आ रही है बाइक्स, होगी चैरिटेबल राइड्स

बीइंग ह्यूमन की आ रही है बाइक्स, होगी चैरिटेबल राइड्स , सलमान खान के बीइंग ह्यूमन ब्रैंड के बारे में कौन नहीं जानता? हर कोई जानता है कि यह एक नॉन-प्रॉफिट ऑर्गनाइजेशन है जो गरीब बच्चों की सहायता करता है। खैर, इस बीइंग ह्यूमन स्टोर में आपको कपड़ों से लेकर बच्चों के एक्सेसरीज तक बहुत कुछ मिलता है और अब सलमान अपने स्टोर में एक और चीज़ को पेश कर रहें हैं और वो है बाइक्स!

सलमान खुद भी बाइक्स के शौक़ीन है! कई बार सलमान अपने घर के आस-पास भी बाइक्स या साइकिल पर स्पॉट किये गए हैं। सलमान ने कुछ समय पहले अपने जन्मदिन यानी की 27 दिसम्बर को बीइंग ह्यूमन एप भी लांच किया था जिस पर उन्होंने लोगों को भारी मात्रा पर छूट भी दी थी।

जी हां, सलमान के ब्रैंड की मोहर अब मोटरसाइकल्स पर भी लगेगी। इन बाइक्स को ‘बीइंग ह्यूमन बाइक्स’ कहा जाएगा। सलमान ने कुछ समय पहले ही ज्वेलरी का कलेक्शन भी शुरू किया था जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया था।

सलमान के फैन्स के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है कि वो अब बाइक्स खरीद कर सलमान के साथ चैरिटी का हिस्सा बन सकतें हैं! तो, क्या आप तैयार हैं इस चैरिटी राइड के लिए?

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like