टाइगर ज़िंदा है में अपनी कसम तोड़ देंगे सलमान खान, देंगे लिप लॉक सीन?

टाइगर ज़िंदा है में अपनी कसम तोड़ देंगे सलमान खान, देंगे लिप लॉक सीन? , सलमान खान ने यह तय किया वे कभी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करेंगे। सबसे बड़ी वजह है बच्चे… दरअसल सलमान के फैन्स में एक बड़ी संख्या बच्चों की भी है इसलिए वे किसी भी तरह का बोल्ड सीन अपने फिल्मों में नहीं रखते।

लेकिन अब सलमान खान अपना रिकॉर्ड तोड़ते हुए फ़िल्मी पर्दे पर लिप लॉक किसिंग करने के लिए तैयार है। यह वीडियो सलमान की आगामी फिल्म टाइगर ज़िंदा है के नए गाने दिल दिया गल्ला से है। यह एक रोमांटिक गाना है जिसमे सलमान-कटरीना की केमेस्ट्री लाजवाब दिखाई गयी है। जहाँ तक सलमान के किसिंग सीन की बात है तो बता दें कि हमेशा ही वे फ़िल्मी पर्दे पर झूठी किसिंग करते हैं।

वैसे टाइगर ज़िंदा है फिल्म के ट्रेलर ने धूम मचा दी। 24 घंटे के भीतर इस ट्रेलर को 2.9 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले थे, जो अपने आप में ही रिकॉर्ड है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2012 में आई सलमान-कैटरीना की एक था टाइगर की सीक्वल है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like