सलमान खान को है ऐसी जगह दर्द की अब वो बैठ भी नहीं पाते

सलमान खान को है ऐसी जगह दर्द की अब वो बैठ भी नहीं पाते , सलमान खान इन दिनों तकलीफ में हैं। वो ज्यादातर जगहों पर खड़े रहते हैं और बैठ कर काम कम करते हैं। एेसा तब महसूस किया गया जब वे अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का प्रमोशन कर रहे थे। सलमान को इन दिनों आप कई टीवी शो में प्रमोशन में देख रहे होंगे। वे अधिकतर जगहों पर खड़े ही नजर आ रहे हैं। यह उनका नया स्टाइल स्टेटमेंट नहीं है, बल्कि एक चोट ने उन्हें एेसा कर दिया है।

वैसे इस वजह उनके प्रमोशन के काम में कोई दिक्कत नहीं है। वह खड़े होकर भी इंटरव्यू देने लगते हैं। अगर बैठे भी हों तो बीच में उठ जाते हैं। बता दें कि सलमान जबड़े की नस की एक पुरानी बीमारी से भी ग्रस्त हैं और उनकी अमरीका में सर्जरी भी हो चुकी है।

सलमान ने बताया है कि ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग के दौरान स्टंट करते हुए उन्हें घुटने में थोड़ी चोट आ गयी । इसकी वजह से वह थोड़े तकलीफ में हैं। कुछ दिनों पहले तक तो वह ठीक थे लेकिन पिछले दो दिनों से उन्हें तकलीफ ज्यादा है। अली अब्बास जफर की ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान कई सारे स्टंट करते नज़र आने वाले हैं। खबर तो यह भी है कि सलमान ने बॉडी डबल के बिना ही कई सीन फिल्माए हैं। इसी दौरान वो चोटिल हुए हैं और अब उन्हें बैठने नै तकलीफ हो रही है।

You might also like