टाइगर जिंदा है की शूटिंग के दौरान सलमान खान के सिर में लगी चोट

टाइगर जिंदा है की शूटिंग के दौरान सलमान खान के सिर में लगी चोट , सलमान खान इनदिनों अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है के लिए काफी खून पसीना बहा रहे हैं। सलमान, इस फिल्म के लिए हर वो मुमकिन कोशिश कर रहे है जिससे फिल्म देखने के बाद दर्शक उनकी एक्टिंग और एक्शन की तारीफ़ करें।

इनदिनों अबू धाबी में कटरीना और सलमान फिल्म के क्लाइमेक्स को अंजाम दे रहे है। इतना ही नहीं फिल्म के डायरेक्टर अली इस बार फिल्म में ढेर सारा एक्शन लेकर आ रहे है। इतना ही नहीं कुछ दिनों सलमान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि यह फिल्म अपने पिछले पार्ट से काफी बड़े पैमाने पर बड़ी साबित साबित होने वाली है।

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर कुछ दिनों कटरीना और सलमान की तस्वीरों को शेयर कर रहे है। कल अली ने एक तस्वीर को शेयर किया जिसमे सलमान खान कटरीना को ताकते नज़र आये तो वही कटरीना सनसेट की तस्वीरों को अपने कैमरे में कैद कर रही थी।

 

#Repost @aliabbaszafar ・・・ Tiger#watches#as#zoya#clicks#sunset#behind the sc @tigerzindahai #last#few#days#of#shoot

A post shared by SALMAN KHAN (@beingsalmankhanteam) on

सलमान की दूसरी तस्वीर में आप देख सकते है की वो बुरी तरह से ज़ख़्मी हो गए और उनके माथे से खून बह रहा हैं। साथ ही उनके टी शर्ट पर भी काफी खून लगा है। अब यह साफ़ है की सलमान काफी एक्शन कर रहे है।

 

#AbuDhabi #TigerZindaHai #SalmanKhan #AbullaAlhamed

A post shared by SALMAN KHAN (@beingsalmankhanteam) on

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like