सलमान खान ने दिया रानू मंडल को 55 लाख का घर तो हिमेश ने दिए गाने के लिए 6 लाख

सलमान खान (Salman Khan) ने रानू मंडल की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि सलमान भाई ने रानू को एक आलीशन घर दिया है। पहले उन्हें हिमेश रेशमिया ने गाने का ऑफर दिया।

55 लाख के घर के साथ दबंग 3 में गाने का मौका

इस घर की कीमत 55 लाख रुपए बताई जा रही है। इतना ही नहीं ये तक दावा किया जा रहा है कि सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ में रानू को गाने का मौका भी दिया है।

हालांकि अभी तक सलमान और रानू को लेकर इस तरह की खबरें दूसरे आफिशियली सोर्सेस से सामने नहीं आई हैं। फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता।

अब सोशल मीडिया पर तो सलमान भाई की दरियादिली की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन असलियत क्या है ये कोई नहीं जानता, क्योंकि सलमान खान या उनकी टीम की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है।

वैसे सलमान की दरियादिली से लोग अच्छी तरह वाकिफ हैं। ऐसे में लोगों के लिए यह कोई हैरानी की बात नहीं है कि सलमान ने रानू को 55 लाख का घर दिया।

हिमेश ने रानू को गाने के लिए दिए 6 लाख रुपये

हिमेश ने रानू को अपनी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में एक गाना ऑफर किया था। रानू अब ये गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिकॉर्ड भी कर चुकी हैं। बताया जा रहा है कि इस गाने के लिए हिमेश ने रानू को 6 लाख रुपए दिए हैं। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

भोजपुरी सिनेमा में गाने का मिल रहा है मौका

वहीं भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडे (Pradeep Pandey) भी रानू मंडल से अपनी नई फिल्म के लिए गाना गवाना चाहते हैं। रिपोर्ट की मानें तो प्रदीप चाहते हैं कि रानू उनकी फिल्म के लिए गाना गाएं। भोजपुरी स्टार ने यह भी कहा कि जब से उन्होंने रानू का गाना सुना है वह उनकी आवाज फैन बन गए हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like