सलमान खान को भेजा महाराष्ट्र वन विभाग ने नोटिस, अवैध निर्माण का मामला

सलमान खान को भेजा महाराष्ट्र वन विभाग ने नोटिस, अवैध निर्माण का मामला, सलमान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। महाराष्ट्र वन विभाग ने पनवेल में स्थित फार्महाउस में कथित अवैध निर्माण को लेकर शो-कॉज नोटिस जारी कर दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, खान परिवार का वजापुर में अर्पिता फार्म्स के नाम से बड़ा फार्महाउस है, जिसे साल 2003 में पर्यावरण की दृष्टि से संवेदनशील घोषित किया गया था और सभी निर्माण कार्यों पर रोक लगा दी गई थी। आरोप है कि बावजूद इसके खान परिवार ने नौ नए निर्माण कार्य करवाए हैं।

वहीं एक बुजुर्ग एनआरआई दंपती ने भी सलमान को नोटिस भेजा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सलमान के फार्महाउस के बगल में उनकी जमीन है, जिस पर उन्हें कंस्ट्रक्शन नहीं करने दिया जा रहा है। हालांकि सलमान खान के वकील का कहना है कि ऐसी कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि बुजुर्ग दंपती बेमतलब ही इस मामले में स्टार ऐक्टर का नाम घसीट रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्पिता फार्म्स पर सीमेंट / कंक्रीट निर्माण के लिए वन अधिनियम का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज करते हुए नोटिस जारी किया गया है। वहीं सलमान खान को नोटिस जारी करने वाले वन अधिकारी एसएस कापसे का ट्रांसफर कर दिए जाने की बात भी सामने आई है, यह मामला भी अब तूल पकड़ता जा रहा है। अधिकारी ने इस ट्रांसफर पर आपत्ति दर्ज करवाते हुए इसे रोकने की मांग की है।

रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ वन अधिकारियों ने इसकी पुष्टि की है कि 3 अप्रैल, 2017 को महाराष्ट्र सरकार के आदेश के जरिए अर्पिता फार्म्स में यह निर्माण कार्य किया गया था। वहीं इस मामले में सलमान के पिता सलीम खान का कहना है कि यह सब महज आरोप हैं। उन्होंने कहा कि परिवार इस मुद्दे पर सही समय पर प्रतिक्रिया देगा, फिलहाल उनके पास कहने को कुछ नहीं है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like