सलमान खान ने शुरु की फिल्म भारत की शूटिंग, तस्वीर वायरल

निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी ट्वीट कर दी जानकारी

सलमान खान ने शुरु की फिल्म भारत की शूटिंग, तस्वीर वायरल, काला हिरण शिकार मामले पर कोर्ट से जमानत पर रिहा सलमान खान अब अपने प्रोजेक्ट्स को जल्द से जल्द पूरे करने में जुट गए हैं। सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

सलमान खान की ये फिल्म दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ पर आधारित है। फिल्म के सेट से पहली फोटो सामने आई है जिसमें सलमान खान ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लू जींस पहले क्लैप के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि उनका चेहरा नहीं दिख रहा है।

इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा, ‘फिल्म भारत का प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया गया है और इसे लेकर अभी कई रोमांचक खबरें जल्द सामने आएंगी।’

सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ इस साल ईद के त्यौहार पर देशभर में रिलीज होगी तो वहीं उनकी आने वाली फिल्म ‘भारत’ 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

सलमान खान को हाल ही में (7 अप्रैल को) जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में एक महीने की जमानत पर रिहा किया है। साथ ही कोर्ट ने सलमान खान को बिना इजाजत विदेश यात्रा पर भी पाबंदी लगाई है।

इसके चलते सलमान खान को फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग शेड्यूल में बदलाव करना पड़ा था। ‘रेस 3’ के एक गाने को पहले फिल्म मेकर्स साउथ अफ्रीका में शूट करना चाहते थे लेकिन कोर्ट के इस आदेश के बाद अब ये गाना लेह लद्दाख में शूट होगा।

सूत्रों के मुताबिक कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा दोनों सलमान की ‘भारत’ में अदाकारी करती दिखेंगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने हमें यह जानकारी दी है कि, ‘क्योंकि फिल्म भारत की अदाकाराओं को लेकर इतनी बातें हो रही थीं, इसलिए निर्माताओं ने इस विषय पर चुप रहना ही सही समझा।

हालांकि फिल्म के लिए प्रियंका और कटरीना दोनों को फाइनल कर लिया गया है। दोनों अदाकाराओं के फिल्म में अलग-अलग और महत्वपूर्ण किरदार होंगे। यह पहला मौका होगा जब कटरीना और प्रियंका दोनों साथ में काम करती दिखेंगी।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like