सलमान खान ने कोर्ट से फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश जाने की इज़ाजत मांगी

5 साल कैद की सजा सुनाई थी सलमान खान को

सलमान खान ने कोर्ट से फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश जाने की इज़ाजत मांगी, काला हिरण शिकार मामले में जमानत पर रिहा चल रहे अभिनेता सलमान खान ने अब अदालत से विदेश जाने की अनु​मति मांगी है।

सलमान खान को जोधपुर की सीजेएम अदालत ने काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाते हुए 5 साल कैद की सजा सुनाई थी। दो रात सलमान खान को इस फैसले के बाद जमानत मिलने तक जोधपुर जेल में ही गुजारनी पड़ी थी।

इसके बाद सलमान खान के वकीलों ने इस फैसले के खिलाफ सेंशस कोर्ट में जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी। इस मामले में सलमान खान को 7 मई को कोर्ट में पेश भी होना है, लेकिलन फिलहाल उन्होंने कोर्ट से विदेश जाने की अनुमति मांगी है।

बता दें कि सलमान को केवल कोर्ट से जमानत मिली है, वह अभी आरोपों से बरी नहीं हुए हैं। जमानत देते हुए कोर्ट ने अपने फैसले में यह भी कहा था कि सलमान जब भी देश छोड़कर बाहर जाएं, इसके लिए उन्हें पहले कोर्ट से अनुमति लेनी होगी।

इसके अलावा सलमान को आगामी सुनवाई में कोर्ट में भी हाजिर रहना है। जमानत मिलते ही मुंबई लौटे सलमान खान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में मशगूल हो गए थे। अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू हो गई है।

ऐसे में सलमान खान ने कोर्ट से विदेश जाने की परमिशन मांगी है। सलमान को अपनी फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में चार देशों की यात्रा करनी है।

बहरहाल कोर्ट का सलमान खान की याचिका पर क्या रुख होता है, यह तो जल्द पता चल जाएगा, लेकिन यदि उन्हें अनुमति नहीं मिलती तो इससे अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ पर जरूर असर पड़ेगा। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं।

अली अब्बास के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘भारत’ के सेट से हाल ही में एक तस्वीर भी सामने आई थी। भारत की कहानी साउथ कोरिया की फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ पर आधारित है।

तकरीबन 15 मिलयिन के बजट में बनी ‘ओड टू माई फादर’ ने 105 मिलियन डॉलर का कारोबार किया था। सलमान और अली अब्बास जफर पहले भी दो हिट फिल्में ‘सुल्तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में साथ काम कर चुके हैं। दोनों ही फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like