एक बार जो सलमान खान ने कमिटमेंट कर दी तो फिर….

एक बार जो सलमान खान ने कमिटमेंट कर दी तो फिर…. , भाई ने जो कमिटमेंट कर दी उसके बाद तो वो अपने आपकी भी नहीं सुनते… सलमान ख़ान का यह डायलोग शायद खुद सलमान को भी बहुत पसंद है। फ़िल्म ही नहीं रियल लाइफ में भी सलमान अपनी कमिटमेंट पर अड़े रहते हैं। और इसका एक उदाहरण सलमान ने कल गॉसिप बाज़ार में चल रहे अफवाहों को भी दिया।

सलमान ने ट्वीट के ज़रिये अपने फैन्स और मीडिया को बताया कि वो अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म कर रहे है। सलमान ने यह भी लिखा कि एक बार जो उन्होंने कमिटमेंट कर दी उसके बाद तो हो गया अब सबकुछ क्लियर, क्यूंकि यह भाई की कमिटमेंट है! अब देखतें हैं कि करण-सलमान-अक्षय और अजय देवगन के बीच यह क्लैश आगे क्या-क्या ख़बरें और गॉसिप लेकर आता है।

यह तो आप सभी जानते ही होंगे कि सलमान अक्षय कुमार और करण जोहर के साथ मिलकर एक फ़िल्म प्रोड्यूस करने वाले हैं जो कि बैटल ऑफ़ सरागढ़ी पर आधारित है। सयोंग की बात यह है कि अजय देवगन भी इसी टॉपिक पर फ़िल्म बना रहे है। अफवाहों की माने तो सलमान ने अजय के साथ इस क्लैश से अपना हाथ उपर कर लिया है और अक्षय और करण का साथ छोड़ दिया है। मगर, अब इस ख़बर पर अफवाह का स्टैम्प लगा दिया दबंग ख़ान ने।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like