कटरीना कैफ की किस्मत खुली , यशराज बैनर की फिल्म भी कर रही हैं कटरीना कैफ

कटरीना कैफ की खुली किस्मत, यशराज बैनर की फिल्म भी कर रही हैं कटरीना कैफ, बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ ने बीते साल सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के बाद इंडस्ट्री की ए-लिस्ट अदाकाराओं में वापसी कर ली थी।

इसके बाद उनके पास शाहरुख खान की ‘जीरो’, आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ और वरुण धवन की डांसिग मूवी जैसी फिल्में हैं, जिनको रिलीज होने से पहले ही हिट माना जा रहा है।

इन तीनों फिल्मों के साथ-साथ कटरीना कैफ ने हाल में सलमान खान की ‘भारत’ में भी एंट्री ली है। इस फिल्म को पहले प्रियंका चोपड़ा करने वाली थीं लेकिन आखिरी समय पर उन्होंने इससे किनारा कर लिया और कटरीना कैफ की किस्मत खुल गई।

आपको बता दें कटरीना कैफ इन चारों फिल्मों के साथ-साथ यशराज बैनर की एक फिल्म और कर रही हैं। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने किया है। असल में भाईजान हाल में अपने बैनर तले बनी ‘लवरात्रि’ का प्रमोशन करने दिल्ली आए थे। जहां उनसे ‘भारत’ के बारे में सवाल किया गया था।

जबाव में सलमान खान ने बताया, ‘मैं कटरीना कैफ का बहुत शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने आखिरी समय पर हमारी फिल्म में काम करना स्वीकार किया। उनके पास इस समय शाहरुख की जीरो, आमिर की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान और यशराज बैनर की एक फिल्म है। अगर वो चाहती तो हमें इंकार भी कर सकती थीं लेकिन उन्होंने फिर भी भारत के लिए हां कहा।’

माना जा रहा है कि ‘जीरो’, ‘भारत’, ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ और वरुण की डांसिंग मूवी के दम पर कटरीना कैफ बॉलीवुड की नम्बर 1 अदाकारा बन जाएंगी। जो कि कटरीना कैफ के फैंस के लिए खुशी की बात है।

हर किसी को ‘जीरो’, ‘भारत’, ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ और वरुण के साथ कटरीना की फिल्म के बारे में तो पता ही था लेकिन सलमान खान के खुलासे के बात यह साफ हो गया कि बॉलीवुड की बार्बी गर्ल के पास यशराज बैनर की एक फिल्म और है।

हमें पूरा यकीन है कि कटरीना कैफ इन पांचों फिल्मों के दम पर आने वाले 2 साल तक इंडस्ट्री पर राज करेंगी। कटरीना कैफ की किस्मत ही इसे कहा जाएगा

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like