यूलिया वेंतूर थीं सलमान के बर्थ डे पर ख़ास मेहमान, तस्वीर वायरल

यूलिया वेंतूर थीं सलमान के बर्थ डे पर ख़ास मेहमान, तस्वीर वायरल , बॉलीवुड के सुल्तान मंगलवार को 51 साल के हो गए हैं। देर रात उनका जन्मदिन परिजनों और दोस्तों की मौजूदगी में सेलेब्रेट किया गया।

इस मौके पर सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतूर भी उपस्थित थी। एक तरफ सलमान खान उनकी मां सलमा के साथ मिलकर केक काट रहे थे तो दूसरी तरफ यूलिया इस पल को कैमरे में कैद करते हुए मुस्कुरा रही थीं।

यूलिया वेंतूर थीं सलमान के बर्थ डे पर ख़ास मेहमान, तस्वीर वायरल

इस मौके पर सलमान ने कहा, ‘मैं यही उम्मीद करूंगा कि यह साल पिछले साल से अच्छा हो। लाइफ में ट्रबल ना आए क्योंकि ट्रबल बहुत ट्रबल देकर जाता है। एक बार जो ट्रबल लाइफ में आया तो वह दूर नहीं होता।’

आपको बता दें कि सलमान खान का जन्मदिन बेहद खास होने वाला है। इसका संकेत खुद सलमान बीते एक सप्ताह से अपने फैन्स को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देते आ रहे हैं।

यूलिया वेंतूर थीं सलमान के बर्थ डे पर ख़ास मेहमान, तस्वीर वायरल

यह पहली बार नहीं है जब खान परिवार के किसी सेलेब्रेशन में यूलिया भी नजर आई हो। पार्टी में खान परिवार के सभी सदस्य नजर आए। कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने इन पलों को तस्वीरों में ढाला। साथ ही फैन्स के साथ शेयर भी किया।

फिलहाल तो केवल पार्टी की कुछ तस्वीरें बाहर आई हैं। देखते हैं कि सलमान खान का सरप्राइज फैन्स को कितना पसंद आता है। फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि सलमान खान इस मौके पर शादी की घोषणा भी कर सकते हैं तो कुछ का मानना है कि यह सरप्राइज किसी प्रोजेक्ट से जुड़ा हो सकता है।

इस दौरान सलमान खान ने अपने ऐप लॉन्च के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया, ‘मंगलवार (27 दिसंबर) को सुबह 11 बजे वह लाइव होंगे। यह ऐप फैन्स के लिए उनकी ओर से तोहफा है। फैन्स ने उन्हें बहुत कुछ दिया है। अब लौटाने का वक्त आ गया है।’

जानकारी के मुताबिक इस ऐप पर फैन्स को 51 फीसदी तक की छूट ऑफर की जा रही है। अगले 27 दिनों तक फैन्स को 12 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। आगे भी यह छूट कायम रहेगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like