कपिल को झटका देकर सलमान खान ने थामा सुनील ग्रोवर का हाथ

कपिल को झटका देकर सलमान खान ने थामा सुनील ग्रोवर का हाथ , सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच झगड़ा इस कदर बढ़ गया है कि दोनों अब एक मंच पर कभी भी साथ दिखाई नहीं देंगे। इस झगड़े की वजह से सबसे ज्यादा नुक्सान हुआ है, तो वह हुआ है कपिल शर्मा को। पहले सुनील का कपिल को छोड़कर जाना और फिर बॉलीवुड सेलेबस का कपिल के शो को बायकॉट करना, इस बात का सबूत है कि कपिल शर्मा के अच्छे दिन अब ख़त्म हो चुके हैं।

इससे पहले अपनी सभी फिल्मों को प्रमोट करने सलमान कपिल शर्मा शो पर गए थे, लेकिन सुनील से झगड़े का असर कपिल के शो पर ऐसा पड़ा कि सलमान ने भी कपिल से किनारा कर लिया। कपिल को भी सलमन ने साइडलाइन कर दिया। आप भी देखिये सलमान की फिल्म ट्यूबलाईट के प्रमोशन का ये नया वीडियो।

हाल ही में इसका एक और सबूत तब दिखाई दिया, जब कपिल के चहीते गेस्ट सलमान खान ने कपिल के अलावा सुनील के शो में शिरकत की। इसका प्रोमो हाल ही में सोनी टीवी ने रिलीज़ किया है, जिसमें सलमान खान अली असगर और सुनील ग्रोवर की टीम के साथ दिखाई  दे रहे हैं।

कपिल शर्मा की पुरानी टीम सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंघा मिश्रा, संकेत ने सलमान खान के साथ ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म का प्रमोशनल एपिसोड सूट किया। कई महीनों बाद सुनील ग्रोवर डॉक्टर मशहूर गुलाटी बने और सलमान खान का इलाज करते दिखाई दिए। सलमान के भाई सोहेल खान भी उनके साथ मौजूद रहे।

गौरतलब है कि 16 मार्च को मेलबर्न से लौट रहे कपिल शर्मा ने उनके टीम मेंबर्स और फ्लाइट में बैठे लोगों के साथ बदसलूकी की थी। कथित तौर पर जब एयर होस्टेस ने उन्हें ड्रिंक्स सर्व करने के लिए मना किया, तो फ्लाइट में उन्होंने हंगामा किया। जब शो में मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने उन्हें रोका, तो कपिल ने पहले उनके साथ गाली-गलौच की, फिर उनपर सरेआम हाथ तक उठा दिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like