सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी का ऐसा सच जो कोई नहीं जानता!

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी कुछ महीनों में ही खत्म हो गई थी लेकिन फैंस इनके रिश्ते की सच्चाई के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। हाल ही में दोनों की 20 साल पुरानी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम करते करते दोनों ने वाकई एक दूसरे को अपना दिल दे दिया था। ऐश्वर्या, सलमान के साथ उनके परिवार के भी बहुत करीब हो गई थीं। सलमान की बहनों अलवीरा और अर्पिता के साथ भी ऐश्वर्या की बॉन्डिंग काफी अच्छी थी। लेकिन ऐश्वर्या के पिता इस रिश्ते के खिलाफ थे।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, ‘कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया था कि नवंबर 2001 को सलमान खान ऐश्वर्या के फ्लैट पर पहुंचे और जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगे। वो कह रहे थे कि मुझे अंदर आने दो। किसी ने ये भी बताया कि सलमान ने कहा अगर उन्हें अंदर नहीं आने दिया तो वो सुसाइड कर लेंगे।’

सलमान खान
सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी का ऐसा सच जो कोई नहीं जानता!

‘ये सारा ड्रामा सुबह 3 बजे तक चलता रहा। आखिरकार ऐश्वर्या ने सलमान खान को घर के अंदर बुलाया।’

खबरों की मानें तो सलमान, ऐश्वर्या से शादी का वादा लेना चाहते थे। ऐश्वर्या के साथ लड़ाई को लेकर सलमान ने कहा था, ‘अगर किसी रिश्ते में लड़ाई नहीं हुई तो उसमें प्यार भी नहीं होता।

ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘वो मुझे कॉल कर के बेकार की बातें करता है। मेरे हर कोस्टार के साथ मेरा नाम जोड़ा गया। यही वो समय था जब उसने मुझ पर हाथ उठाया। शुक्र है कि कोई निशान नहीं आया। मैं शूटिंग पर ऐसे गई जैसे कुछ हुआ ही ना हो। सलमान हर जगह मेरा पीछा करता था। जब मैंने उसका फोन उठाना बंद कर दिया तो उसने खुद को नुकसान पहुंचाया था।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like