सलमान ख़ान बूढ़े हो रहे हैं, अब स्टंट करने में उन्हें होती है दिक्कत

सलमान ख़ान बूढ़े हो रहे हैं, अब स्टंट करने में उन्हें होती है दिक्कत , सलमान ख़ान और उनके पंगे किसी से छुपे नहीं हैं। कभी कुछ तो कभी कुछ, सलमान किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहतें हैं। और अब एक बार फिर सलमान ख़ान ने लिया है नया पंगा और इससे वो खुद परेशान हो गए हैं। आपको बता दें कि सलमान इन दिनों अली अब्बास ज़फर की फ़िल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रहे हैं और इसके बाद वो प्रभुदेवा की डांस फ़िल्म की शुरुआत करने वाले हैं।

आपको बता दें कि यह डांस फ़िल्म ABCD 3 नहीं है। सलमान ने इस बारे में भी बात की और कहा कि नहीं ये ABCD3 नहीं है, हर डांस फ़िल्म ABCD नहीं होती। hmmm! अब सलमान आपने पंगा तो ले लिया है, अब पछताने से क्या होगा? वैसे, सलमान इस साल ईद पर कबीर ख़ान की फ़िल्म ट्यूबलाइट में भी नज़र आने वाले हैं।

 

इस बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा की 51 की उम्र में टैक्सिंग स्टंट्स और मूव्स करना आसान नहीं है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार सलमान ने बताया कि उनकी पिछली फ़िल्म सुलतान के बाद उनकी बॉडी में बहुत दर्द हुआ।सलमान ने कहा, ” सुलतान के बाद एक बेवक़ूफ़ की तरह मैंने टाइगर जिंदा ही साइन की जिसमें मैं बिल्डिंग से यहां से वहां कूद रहा हूं, भाग रहा हूं…मुझे लगता है एक दिन मेरे घुटने बाहर आ जाएंगे।”

“इसके बाद मैंने प्रभुदेवा के साथ डांस फ़िल्म भी साइन कर ली, बेवक़ूफ़! मुझे पहले लगा यह डांस फ़िल्म है तो मुझे बस थोड़ा डांस ज्यादा करना होगा।मुझे नहीं पता था कि आजकल के डांस में जिमनास्टिक और अक्रोबटिक्स भी होता है। मैं 51 साल का हूं और मैंने अब यह पंगा ले लिया है, ” सलमान ने कहा।

You might also like