पांच अलग अलग लुक में नज़र आएंगे सलमान खान, वो भी एक ही फिल्म में

पांच अलग अलग लुक में नज़र आएंगे सलमान खान, वो भी एक ही फिल्म में, सलमान खान अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म ‘भारत’ में पांच अलग अलग लुक में नजर आएंगे। इस फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें सलमान को 70 साल की उम्र तक का दिखाया जाएगा।

इस पर पिछले कुछ समय से काम कर रहे अली बताते हैं, ‘भारत एक खूबसूरत कहानी है जिसे सलमान की आंखों से दिखाया जाएगा। चूंकि इसमें सात दशकों का वक्त दिखाया जाएगा, इसलिए हमने सोचा है कि इसमें पांच अलग अलग लुक दिखाएंगे। हर लुक में कैरक्टर के अंदर आ रहे बदलावों को भी दिखाया जाएगा। हम इसकी शूटिंग जून में शुरू करेंगे, लेकिन 6 फरवरी से तैयारी शुरू हो जाएगी।’

सलमान के अलग-अलग लुक को प्रोस्थेटिक और स्पेशल इफेक्ट्स की मदद से बेहतरीन बनाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, सलमान पर लुक टेस्ट फरवरी में शुरू हो जाएंगे। ऐसे में सलमान के पास अपने लुक के साथ ऐक्सपेरिमेंट करने के लिए पूरा समय होगा।

 

यह फिल्म साल 2014 के कोरियाई ड्रामा ‘एन ऑड टु माय फादर’ का ऑफिशल रीमेक है और सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री द्वारा प्रड्यूस की जा रही है।

फिल्म की शूटिंग दिल्ली, पंजाब, अबु धाबी और स्पेन में होगी। इसकी असली कोरियाई फिल्म उनके देश के आधुनिक इतिहास पर आधारित थी जिसे एक आम आदमी के नजरिए से दिखाया गया था।

आपको बता दें कि अभी हाल ही में फिल्म ‘सुल्तान’ के निर्देशक अली अब्बास जफर और फिल्म के कलाकार अभिनेता सलमान खान व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा तेहरान अंतर्राष्ट्रीय खेल फिल्मोत्सव में विजेता रहे।

फिल्म के प्रोडक्शन बैनर यशराज फिल्म्स की ओर से जारी बयान के मुताबिक, जफर को फिल्म की भावात्मक कहानी के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए एक मानद उपाधि से सम्मानित किया गया। वहीं, सलमान और अनुष्का को क्रमश: सर्वश्रेष्ठ अभिनेता व अभिनेत्री के खिताब से नवाजा गया। दोनों कलाकारों को भावात्मक कहानी के खंड में भी उपाधि प्रदान की गई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like