पीएम मोदी और सलीम खान की दोस्ती है बेमिसाल, जानिए कैसे?

पीएम मोदी और सलीम खान की दोस्ती है बेमिसाल, जानिए कैसे? , बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पिता और पटकथा लेखक सलीम खान आज अपना 85वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। सलीम खान का जन्म 24 नवंबर 1935 को मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था।

पीएम मोदी और सलीम खान के रिश्ते काफी गर्मजोश भरे हुए हैं। सलीम खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि नरेंद्र मोदी से उनकी पहली मुलाकात एक कार्यक्रम में हुई थी। उस मुलाकात में दोनों के बीच खूब बातें हुईं और वहां से दोस्ती की जो शुरुआत हुई वो आगे चलकर काफी प्रगाढ़ होती गई।

जब मोदी लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में थे तब सलीम खान ने अपनी दोस्ती के तकाज़े को भरपूर निभाया और खुलकर मोदी का बचाव किया। मोदी के लिए उर्दू में वेबसाइट लॉन्च कराई और खुद उसकी जिम्मेदारी ली।

सलीम खान ने गुजरात दंगों पर तत्कालीन सीएम मोदी का बचाव किया और मुसलमानों को ये बताया कि 2002 के बाद बीते 12 साल में उनके दौर में गुजरात में कोई दंगा नहीं हुआ। इस तरह उन्होंने ये भी कहा कि दंगे के लिए किसी सीएम को जिम्मेदार ठहराना सही नहीं है। हालांकि, अपनी दोस्ती की सीमाएं तय करते हुए सलीम खान ने मोदी की किसी चुनाव रैली में हिस्सा नहीं लेते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like