साक्षी चोपड़ा सेमी न्यूड फोटोज वाली इंस्टाक्वीन | रामानंद सागर की पड़पोती

साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। साक्षी को कई लोग इंस्टाग्राम क्वीन के नाम से भी बुलाते हैं।

साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। साक्षी को कई लोग इंस्टाग्राम क्वीन के नाम से भी बुलाते हैं। दरअसल साक्षी की इंस्टाग्राम पर लंबी फैन लिस्ट है। वहीं उनके फोटोज भी सोशल मीडिया पर चंद मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं।

रामानंद सागर का नाम लेते ही एक भक्तिमय तस्वीर जेहन में उतर आती है। लेकिन रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा दम बोल्ड और बिंदास है और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर साक्षी काफी बोल्ड फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसके साथ ही कई दफा वो सेमी न्यूड फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर साक्षी के फैंस जमकर उनकी फोटोज की तारीफ करते हैं।

कुछ वक्त पहले साक्षी का एक मीडिया पोस्ट काफी चर्चा में रहा था। इसमें उन्होंने लिखा था कि आप मेरे लिए चीप या और भी बुरे नाम का इस्तेमाल कर सकते हैं। मैं इन बातों पर कोई ध्यान नहीं देना चाहती। अगर आप अपनी बॉडी को कवर करके और मुझे ऐसा बोलकर खुश हैं, तो आप करें लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

View this post on Instagram

🌺

A post shared by saksh (@sakshichopraa) on

बात साक्षी के इंस्टाग्राम अंकाउट की करें तो करीब 5 लाख तीस हजार लोग उन्हें फॉलो करते हैं। इसके साथ ही साक्षी खुद सिर्फ 122 लोगों को फॉलो करती हैं। साक्षी की फॉलोइंग लिस्ट में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है।

View this post on Instagram

🦋

A post shared by saksh (@sakshichopraa) on

साक्षी चोपड़ा सिर्फ सोशल मीडिया सेलिब्रिटी ही नहीं और मॉडल ही नहीं , बल्कि एक गायिका भी हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर कुछ गानों के वीडियो भी शेयर किए हैं। साक्षी के पास कई बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर आए हैं लेकिन उन्होंने सबको इनकार कर दिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like