सैयामी खेर | अक्षय कुमार से मिलती है मुझे ऐसी चीज़ कि पूछिए मत!

अक्षय कुमार को लेकर सैयामी खेर का बयान

सैयामी खेर | अक्षय कुमार से मिलती है मुझे ऐसी चीज़ कि पूछिए मत! फिल्म ‘मिर्जिया’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अभिनेत्री सैयामी खेर को बॉलीवुड के खिलाउ़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार बेहद पसंद हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अक्षय कुमार प्रेरणा मिलती हैं। ऐसा उन्होंने अक्षय कुमार की फिटनेस को लेकर कहा है। दरअसल सैयामी खुद फिटनेस को लेकर सजग रहती हैं।

अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए सैयामी ने कहा कि वो अक्षय कुमार से प्रेरित हैं। वह काफी फिट हैं और मेरी प्रेरणा हैं। बहरहाल अक्षय, सैयामी की इस बात पर कैसे रिएक्ट करते यह तो पता नहीं, लेकिन बॉलीवुड का ये खिलाड़ी कुमार है ही इतना जबरदस्त कि इनसे कोई भी प्रेरणा ले सकता है।

‘मिर्जिया’ के बाद से सैयामी की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है। सैयामी ने अब तक कुल दो फिल्में ही की हैं। इनमें से एक उनकी डेब्यू फिल्म ‘रे’ है जो 2015 में तेलुगु में रिलीज हुई थी।

सैयामी ने आईएएनएस से कहा, ‘लुक और ग्लैमर मनोरंजन उद्योग का एक हिस्सा हैं, लेकिन अगर आपके सिक्स पैक हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक अच्छे अभिनेता हैं। यदि आप एक एक्शन फिल्म कर रहे हैं, तो आपको शारीरिक रूप से एक्शन हीरो की तरह दिखना होगा।’

इतना ही नहीं सैयामी ने कहा, ‘महत्वपूर्ण बात यह है कि आप कैसे काम करते हैं और यदि किसी विशेष तरह के किरदार के लिए आप काम कर रहे हैं तो आपको उस तरह से अपने शरीर को ढालना होगा।’

अभिनेत्री सैयामी खेर खेल से संबधित किसी बायॉपिक में काम करना चाहती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि वह इस तरह की फिल्म के साथ पूरा न्याय करने में सक्षम होंगी।

सैयामी ने कहा, ‘मुझे उस तरह की भूमिकाएं उत्साहित करती हैं, जिनमें कुछ ठोस करने का मुझे मौका मिलता होता है। मैं विशेष तौर पर खेल या खिलाड़ी पर बनने वाली किसी बायॉपिक में काम करना पसंद करूंगी, क्योंकि मैं खुद एक खिलाड़ी हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय कर पाऊंगी।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like