बिल्डर ने दी सायरा बानो और दिलीप कुमार को धमकी, बंगला खाली करवा लूंगा

बिल्डर ने दी सायरा बानो और दिलीप कुमार को धमकी, बंगला खाली करवा लूंगा , दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो को एक बिल्डर ने धमकी दी है कि वह उन्हें बेदखल कर उनके बंगले पर कब्जा कर लेगा। इस मामले में सायरा ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को चिट्ठी लिखकर बिल्डर से बचाने की गुहार लगाई है।

सायरा के मुताबिक, मुंबई का एक बिल्डर समीर भोजवानी उन्हें लगातार धमका रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सायरा ने चिट्ठी में बताया कि समीर भोजवानी ने कुछ फर्जी दस्तावेज बनवाए हैं जिसके आधार पर वह उन्हें धमकी दे रहा है। साथ ही भोजवानी ने यह भी धमकी दी है कि वह राजनीतिक तौर पर काफी ताकतवर है और उनके खिलाफ आपराधिक मामले भी दर्ज करा सकता है।

बता दें, मामला मुंबई के बांद्रा इलाके के पाली हिल में स्थित दिलीप कुमार की संपत्ति का है जिसे डिवेलप करने के लिए उन्होंने प्रजीता डिवेलपर्स के साथ 2006 में करार किया था लेकिन 2008 तक जब डिवेलपर्स ने काम शुरू नहीं किया तो दिलीप कुमार और सायरा बानो ने करार रद्द कर दिया और बंगले और संपत्ति को सौंपने की मांग कर दी।

मामला कोर्ट में पहुंचा और 11 साल चली सुनवाई के बाद इस साल सितंबर महीने में सुप्रीम कोर्ट ने दिलीप और सायरा के पक्ष में फैसला दिया।

ये केस काफी समय से कोर्ट में चल रहा था और सायरा बानो खुद भी कोर्ट पहुंची थीं और आखिरकार कोर्ट के आदेश के बाद उन्हें बंगले की चाभी भी उन्हें दे दी गई। कोर्ट ने कहा था कि इस रकम को सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री में जमा करा कर कंपनी को इसकी सूचना दें।

रकम जमा करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिलीप कुमार को 4 हफ्ते का समय दिया था। पहले सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड के  अभिनेता दिलीप कुमार को पाली हिल्स बंगले के विवाद को सुलझाने के लिए रियल एस्टेट कंपनी को 20 करोड़ रुपये देने का आदेश दिया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like