तैमूर अली खान के चक्कर में पड़ोसी चले गए थाने | जानिए पूरा मामला

तैमूर अली खान को आज के दौर का सबसे पॉप्युलर स्टार किड कहा जाए तो शायद इसमें कुछ भी गलत नहीं होगा। पैपराजी इस बच्चे की तस्वीरें कैमरे में कैद करने के लिए हर जगह मौजूद रहते ही हैं।

जो अब सैफ अली खान और करीना कपूर खान के पड़ोसियों के लिए बड़ा सिरदर्द भी साबित हो रहा है और इस परेशानी के कारण इन पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।

वजय यही है कि अब पपराजी सैफ-करीना के घर के बाहर बिलकुल भी नजर नहीं आते हैं और कुछ दिनों पहले जब वे वहां पहुंचे भी तो पुलिस ने उन्हें घर के बाहर से हटा दिया था और उन्हें वहां से जाने के लिए भी कहा था।

इससे पहले खबर आई थी कि सैफ ने पपराजियों के खिलाफ शिकायत भी की है, लेकिन अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी साफ किया था कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। लेकिन इस बात से संकेत मिल गए हैं कि आखिरकार शिकायत किसने की थी।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, तैमूर के फोटो लेने के लिए बड़ी संख्या में पैपराजी सैफ और करीना कपूर के घर के बाहर मौजूद रहते हैं।

इससे होने वाले शोर व अन्य परेशानियों के चलते स्टार कपल के पड़ोसी इस कदर परेशान हुए कि उन्होंने पपराजियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like